Renault Kwid : फ़्रेंच कार निर्माता कंपनी रेनॉल्ट इन दिनों भारतीय बाजार में काफी लोकप्रिय कार निर्माता कंपनी है जो बाजार में एक से बढ़कर एक कार को लांच करती है। रेनॉल्ट कंपनी बाजार में सस्ती कारो को भी लांच करती है जिसका मार्केट में एक मॉडल 4.69 लाख रुपये की एक्स शोरूम की कीमत पर उपलब्ध है। इस कार का नाम रेनॉल्ट क्विड है जो बाजार में सस्ती कीमत पर लांच की गई है।

रेनॉल्ट कंपनी की इस कार को भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है क्यूंकि इस Renault Kwid गाड़ी सस्ती कीमत में काफी शानदार फीचर्स और सेफ्टी देती है।कंपनी ने इस कार को छोटे आकार और शानदार डिज़ाइन के साथ मार्केट में पेश किया है जिससे आप इस कार को भीड़-भाड़ इलाको में आसानी से चला सकते है आइए आज हम आपको Timebull.com टीम के माध्यम से इसकी पूरी जानकारी देने वाले है।

Renault Kwid परफॉर्मन्स 

इस रेनॉल्ट क्विड गाड़ी के परफॉर्मन्स की बात करे तो इसके लिए इसमे 799cc का पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 53 bhp की अधिकतम पावर और 72 Nm का टार्क पैदा करता है। ये इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है जिसके चलते आप अपनी गाड़ी का पीकअप काफी जल्द बना सकते है। इस कार के माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 22-25 kmpl का शानदार माइलेज देखने को मिल जाता है।

Read More : बड़ी फैमिली के लिए बेस्ट हैं ये 8 सीटर कार, कम कीमत में लग्जरी का फुल मजा

Read More : सिर्फ 19,500 में Bajaj Pulsar P150 जबरदस्त कंडीशन के साथ

Renault Kwid डिज़ाइन और फीचर्स 

देखा जाए तो इस Renault Kwid कार का डिज़ाइन एक SUV की तरह ही है, जिसमे आपको हाई ग्राउंड क्लीयरेंस साथ में मजबूत बॉडी स्ट्रक्टर मिल जाता है। इस कार के फीचर्स की बात करे तो वो भी इसमें काफी जबरदस्त है।

जैसे डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर , टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, रिवर्स पार्किंग कैमरा, सेफ्टी के लिए इसमें ड्राइवर साइड एयरबैग, एबीएस ब्रेकिंग सिस्टम, ईबीडी जैसे कई शानदार फीचर्स भी मिल जाते है जिससे आपको और आपके परिवार को काफी सेफ्टी मिल जाती है।

Renault Kwid 2 jpg

Renault Kwid कीमत 

अगर आप भी अपने लिए एक ऐसी कार को तलाश कर रहे है जो आपको कम कीमत में फुल लोडेड फीचर्स के साथ मिल जाए, तो आपके लिए रेनॉल्ट क्विड कार सबसे बेस्ट होगी। इस कार की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसकी शुरुआती कीमत 4.69 लाख रुपये एक्स शोरूम रखी है।

Read More : Royal Enfield Scrambler 650 की लॉन्च डेट आई सामने, शानदार फीचर्स के साथ मात्र इतनी होगी कीमत

Read More : इतना सस्ता Honda Activa मात्र 23 हजार में ले जाये घर जबरदस्त कंडीशन के साथ