Honda Activa: एक बेहद ही पॉपुलर स्कूटर है। इस स्कूटी को सबसे ज्यादा लड़किओं ने पसदं किया है। अगर आपके पास बजट नहीं है नया खरीदने की तो अब आप इस स्कूटर को सस्ते में ले सकते है। जी हाँ दोस्तों अगर आप इस स्कूटर को लेना चाहते है तो timesbull.com आपकी करेगा। ये स्कूटी सेकंड हैंड मार्केट में काफी सस्ते में मिल रहा है। आइये जानते है डिटेल्स।

Honda Activa परफॉर्मेंस

परफॉरमेंस की बात करे तो Honda Activa में 109cc का एयर-कूल्ड इंजन देखने को मिलता है। जो की किफायती माइलेज के साथ होती है । शहर की भीड़भाड़ में आप इस स्कूटर को बड़ी ही आसानी से चला सकते है। लेकिन अगर आप हाईवे पर तेज चलाना चाहते हैं, तो ये स्कूटी स्पीड के लिए नहीं बनी है। आपको इस स्कूटी में कुछ ज्यादा स्पीड नहीं मिलती।

बड़ी फैमिली के लिए बेस्ट हैं ये 8 सीटर कार, कम कीमत में लग्जरी का फुल मजा

सिर्फ 19,500 में Bajaj Pulsar P150 जबरदस्त कंडीशन के साथ

hq720

डिजाइन और कंफर्ट

Activa में आपको मिलता है काफी अच्छा कम्फर्ट , और डिजाइन भी साधारण ही है कुछ ज्यादा एडवांस नहीं है। । सीट सॉफ्ट है और राइडिंग पोजीशन आरामदायक। हालांकि, अगर आप लंबी दूरी की सवारी पसंद करते हैं, तो आपको थोड़ी थकान महसूस हो सकती है।

 ew

माइलेज

अब बात करते है माइलेज की तो इस स्कूटी में आपको मिलता है 50 के आस पास में माइलेज। अगर आप लम्बा सफर करना पसदं करते है तो आपके लिए ये स्कूटर बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। माइलेज के हिसाब से ये स्कूटर बेस्ट है।

कीमत ( Honda Activa second hand )

अब बात करते है कीमत की तो इस स्कूटर को OLX में सिर्फ 23 हजार में बेचा जा रहा है। स्कूटर को कंडीशन सही है। अगर आपके पास बजट कम है तो आप इस स्कूटर को ले सकते है। स्कूटर 2011 की मॉडल है। और अभी तक मात्र 23,000 km तक चली है। अगर आप इस स्कूटर को लेना चाहते है। तो हमने निचे लिंक दिया है। यहाँ पर जा कर ले सकते है।  Honda Activa OLX link

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...