Deepika Padukone Viral Baby Photo: जहां कल सभी दर्शकों को इन्तजार था कि बिग बॉस ओटीटी 3 (Big Boss OTT 3) का विनर कौन होगा, तो दूसरी तरफ तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा था कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ( deepika padukone) ने बच्चे को जन्म दे दिया है और वो माँ बन चुकी हैं.

ये मात्र एक खबर ही नहीं थी बल्कि खबर के साथ में एक जन्मे हुए बच्चे को रणवीर सिंह (Ranveer Singh) गोद में लिए निहार रहे हैं, ये तस्वीर भी बहुत ही ज्यादा वायरल हुई थी. तस्वीर इंटरनेट में आग की तरह फैलती हुई चली गई. इसी के साथ ये भी बताते चलें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ था जब दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की माता-पिता बनते हुए बच्चे के संग तस्वीरें वायरल हुई हैं. इससे पहले भी ऐसा हो चुका है. लेकिन अब जानने की बात तो ये है कि क्या सच में हाल ही में वायरल हो रही तस्वीर सही है कि नहीं, इसे आपको जानना चाहिए.

 

क्या सही में ये वायरल पिक एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के बच्चे की है?

तो बताते चलें कि ये बिल्कुल फेक है. पिछली बार की तरह ही इस बार भी किसी ने लाइक्स और व्यूज के लिए पुरानी वायरल हुई तस्वीर के साथ अपने इच्छानुसार कहानी को जोड़कर नेट में इस खबर को वायरल कर दिया. जो चारों ओर आग की तरह फ़ैल गई.

deepika 3

अब लोगों के मन में ये सवाल उठ रहे हैं कि आख़िरकार ये वायरल हुई फोटो है कब की और आई कहाँ से? दरअसल दीपिका अपने बच्चे को सितम्बर के महीने में जन्म देने वाली हैं. ऐसे में उनके फैन्स काफी ज्यादा खुश और एक्ससाइटेड हैं. अगर इस समय एक्ट्रेस से जुड़ी कोई फेक खबर भी वायरल हो जाए तो इसे पूरे सोशल मीडिया तक में फैलने से रोकना मुश्किल है. क्योकि एक्ट्रेस की फैन फॉलोविंग भारत से लेकर विदेशों तक है.

deepika 1 jpg

क्या है फोटो के पीछे का सच?

वायरल तस्वीर में देखना को मिला कि रणवीर सिंह बच्चे को लेकर हॉस्पिटल में हैं और मुस्कुरा रहे हैं. ये फोटो पूरी तरह से ही फेक है. दीपिका पादुकोण हैवी बेबी बम्प के साथ दिखाई दी थीं. ऐसे में उनकी तस्वीर को एडिट करके वायरल कर दी गई थी.