LG Smart TV Discount : दोस्तों जैसा की आप सब जानते है की अमेज़न पर काफी शानदार डिस्काउंट चल रहा है जिसमे आप भारी डिस्काउंट के साथ चीजे खरीद सकते है। अगर आप भी अपने घर के लिए एक स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते है जो शानदार फीचर्स के साथ बड़ी स्क्रीन साइज की हो तो आपको कहि समझौता करने की जरूरत नहीं है। अमेज़न पर आप LG की स्मार्ट टीवी को मात्र 15 हजार रुपये की कीमत में खरीद सकते है।

इलेक्ट्रिक प्रोडक्ट के लिए जानी-मानी कंपनी LG ब्रांड एक भरोसेमंद कंपनी है जो आपको शानदार इलेक्ट्रिक प्रोडक्ट प्रोवाइड करवाती है जिसकी खरीदी आप ऑनलाइन भी कर सकते है। हाल ही में अमेज़न पर आपको LG कंपनी की स्मार्ट टीवी काफी सस्ते बजट में मिल रही है जिसमे आपको फुल बड़ी स्क्रीन के साथ कई स्मार्ट फीचर्स भी मिल रहे है। आज हम Timebull.com के माध्यम से एक शानदार डील लेकर आए है जिसका आप फायदा उठा सकते है।

LG TV पर मिल रहा यहां खास ऑफर 

जैसा की आप सब जानते है की लोकप्रिय ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म अमेज़न आपके लिए समय-समय पर काफी शानदार डिस्काउंट ऑफर लाता रहता है जिसमे आप हर प्रोडक्ट को सस्ती कीमत में खरीद सकते है। इस समय अमेज़न पर चल रहे भारी डिस्काउंट के साथ आप LG की स्मार्ट टीवी को मात्र 13,999 रुपये में खरीद सकते है। इसके अलावा आपको एलजी की टीवी पर बैंक कार्ड ऑफर का भी फायदा दिया जा रहा है जिस पर आप 1500 रुपये का और डिस्काउंट पा सकते है।

Read More : सस्ते में खरीदें बजट वाला Itel स्मार्टफोन और फ्री पाएं Earbuds, नहीं मिलेगी ऐसी धांसू डील

LG Smart TV में मिलते ये शानदार फीचर्स 

एलजी स्मार्ट टीवी के फीचर्स की बात की जाए तो इसमें आपको 32 इंच का शानदार डिस्प्ले मिल जाता है साथ में दो HDMI पोर्ट्स भी मिल जाता है और एक यूएसबी पोर्ट भी दिया गया है। इस स्मार्ट टीवी में आपको ऑडियो सुनने के लिए 10वाट के आउटपुट वाले दो बड़े स्पीकर भी देती है। यह टीवी WebOS सॉफ्टवेयर पर आधारित काम करता है।

LG Smart TV Discount 2 jpg

LG Smart TV कीमत 

वैसे तो इस LG स्मार्ट टीवी की कीमत मार्केट में 21,999 रुपये है लेकिन अमेज़न पर चल रही सेल के मुताबिक इस स्मार्ट टीवी को आप भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते है जिस पर आपको 13% का शानदार ऑफर दिया जा रहा है। इस टीवी को आप मौजूदा समय में मात्र 13,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते है साथ ही आप इसे फाइनेंस भी करवा सकते है जिसके बाद आपको हर महीने EMI देनी होती है।

Read More : आइफोन खरीदने वालों की इच्छा होगी अब पूरी! बंपर डिस्काउंट के साथ खरीदें iPhone 13, जल्दी करें बुक

Read More : भारत में लॉन्च हुआ HP का दो शानदार लैपटॉप, मिलते AI बेस्ड फीचर्स और कीमत है सिर्फ इतनी