Honda city कार एक बेहद ही पॉपुलर कार है। इस कार की डिमांड काफी अच्छा है। अगर आप भी कार खरीदने की सोच रहे है तो timesbull.com एक ऐसे कार की खबर लेकर आया है। जहाँ से आप बाइक की कीमत में कार ले सकते है। जी हाँ दोस्तों ये कोई फेक न्यूज़ नहीं है। अगर आप सस्ते में कार लेना चाहते है। तो खबर अंत तक पढ़ें।

Honda City  डिजाइन और स्टाइल

हम बात कर रहे है Honda City 2010 की मॉडल के बारे में , जी हाँ दोस्तों, इस कार की डिजाइन उस समय के हिसाब से काफी स्टाइलिश और आकर्षक था। कार का फ्रंट लुक काफी बोल्ड है, जिसमें क्रोम ग्रिल और स्वीप बैक हेडलैंप्स हैं। साइड प्रोफाइल भी अच्छी लगती है, और कार का रियर पार्ट भी काफी अच्छा दिखता है। कुल मिलाकर, Honda City की डिजाइन बेहद ही धांसू है।

Citroen Basalt का इंटीरियर लुक आया सबके सामने, फीचर्स देख उड़ गए सबके होश

सिर्फ 32,500 में खरीदें, स्मार्टफ़ोन से भी सस्ता बाइक, TVS Apache RTR 160 जबरदस्त लुक के साथ

 

Honda City केबिन

Honda City की केबिन की बात करे तो अच्छा स्पेस मिलेगा, खासकर आगे की सीटों पर। पीछे की सीट पर भी तीन लोग आराम से बैठ सकते हैं, लेकिन लंबी दूरी की यात्राओं के लिए ये थोड़ी कम पड़ सकती है। कार के इंटीरियर की क्वालिटी अच्छी है, और प्लास्टिक का इस्तेमाल भी किया गया है।

Honda City परफॉर्मेंस

अब बात करते है इंजन की जी हाँ दोस्तों Honda City में आपको एक 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलेगा, जो कि काफी पावरफुल है। अगर आप लम्बे सफर घूमना पसदं करते है। तो आपके लिए ये कार बेस्ट है। और कीमत भी कम है। हो सकता है की आप इस कार को ले सकते है। कैसे लें इसके बारे में हम आपको बताने वाले है।

t

फीचर्स

Honda City में आपको उस समय के हिसाब से काफी अच्छे फीचर्स मिल जाते थे। इसमें आपको पावर विंडोज, पावर स्टीयरिंग, एसी, सीडी प्लेयर, और कुछ वेरिएंट्स में एयरबैग्स भी मिल जाते थे। हालांकि, आज के समय के हिसाब से ये फीचर लिस्ट थोड़ी पुरानी लग सकती है। क्यो की ये सेकंड हैंड कार है। और वो भी 2010 की मॉडल की

कीमत

अब बात करते है कीमत। जी हाँ दोस्तों ये कार OLX में लिस्ट है। और इसकी कीमत बेहद ही कम है, कार की कीमत 1,40,000 है। और कार 2010 की मॉडल है। कार की कंडीशन भी सही है। कार अभी तक सिर्फ 78000.0 Km तक चली है। तो दोस्तों अगर आप इसको लेना चाहते है तो निचे लिंक है। यहाँ से खरीद सकते है।

EV खरीदने वालों की बल्ले-बल्ले, 2 महीने आगे बढ़ी इलेक्ट्रिक मोबिलिटी प्रमोशन स्कीम

इतना सस्ता Honda Activa मात्र 23 हजार में ले जाये घर जबरदस्त कंडीशन के साथ

 

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...