Honor Magic 6 Pro: Honor कंपनी ने इंडियन मार्केट में अपना शानदार स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। इस शानदार स्मार्टफोन का नाम Honor Magic 6 Pro है। Honor की तरफ से आने वाला ये स्मार्टफोन सबसे तगड़ा स्मार्टफोन माना जा रहा है। इस बेहतरीन स्मार्टफोन में लाजवाब सेटअप के साथ बेहतरीन स्टोरेज दी जा रही है, और इस स्मार्टफोन की कीमत भी आपके बजट में पूरी तरीके से फिट होने वाली है। तो चलिए इस स्मार्टफोन के बारे में पूरी डिटेल्स और कीमत के बारे में अच्छे से जानते हैं।

Honor Magic 6 Pro का डिज़ाइन

बात की जाए स्मार्टफोन के डिजाइन के बारे में तो हॉनर के इस बेहतरीन स्मार्टफोन Honor Magic 6 Pro में आपको काफी अट्रैक्टिव डिजाइन दिया गया है। इस बेहतरीन स्मार्टफोन के बैक पैनल पर शानदार डॉम शेप डिजाइन मिल जाता है और इसके पूरे बैक पैनल पर कुशन और पैटर्न देखने को मिलने वाला है।

Honor Magic 6 Pro 4 jpg

डिवाइस के फ्रंट साइड में आपको नैनो क्रिस्टल शील्ड भी दिया गया है जो की फाइव स्टार एसजीएस ड्रॉप रेजिस्टेंस सर्टिफाइड है। फ्रंट पैनल पर आपको कर्व्ड शॉप मिल जाता है और स्क्रीन के पिल में डबल सेल्फी कैमरा मौजूद है।

Read More: Amazon से झटपट ऑर्डर करें 32 इंच वाले सस्ते Smart TV, परफॉर्मेंस और साउंड ऐसे करने लगेंगे ताता- थैया!

Read More: SBI Personal Loan: एसबीआई से 5 सालों के लिए लिया 7,50,000 का लोन, जानें कितनी देनी होगी EMI

Honor Magic 6 Pro का डिस्प्ले और प्रोसेसर

Honor Magic 6 Pro की डिस्प्ले के बारे में बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में आपको 6.80 इंच का कर्व्ड एचडी प्लस ओलेड डिस्प्ले दिया गया है, और यह डिस्प्ले 120 हर्ज़ के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है।

वही स्मार्टफोन में आपको 1600 निट्स की पीक ब्राइटनेस और डॉल्बी विज़न और HDR विविड का सपोर्ट मिल जाता है। प्रोसेसर के बारे में बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 का पावरफुल प्रोसेसर इस्तेमाल किया गया है, जो की काफी फास्ट और स्मूथ प्रोसेसर माना जाता है।

Honor Magic 6 Pro का कैमरा सेटअप

Honor Magic 6 Pro 5 jpg

इस बेहतरीन स्मार्टफोन के कैमरा सेटअप के बारे में बात की जाए तो इस स्मार्टफोन का कैमरा काफी शानदार होने वाला है। क्योंकि, इस बेहतरीन स्मार्टफोन में आपको 50 मेगापिक्सल के वाइड एंगल लेंस के साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन के अलावा 180 मेगापिक्सल का 2.5 एक्स पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा और एक 50 मेगापिक्सल का ऑटो फोकस वाला वाइड एंगल लेंस दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग को एंजॉय करने के लिए स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल के दो फ्रंट शूटर दिए गए हैं।

Honor Magic 6 Pro की बैटरी और चार्जिंग

इस बेहतरीन स्मार्टफोन के बैटरी के बारे में बात की जाए तो Honor Magic 6 Pro में आपको 5,600 mAh की लाजवाब बैटरी दी गई है जो आपको काफी शानदार बैटरी बैकअप प्रोवाइड करने वाली है। स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए इस बेहतरीन स्मार्टफोन की बैटरी 80 वाट के फास्ट चार्जिंग के साथ 66 वाट की वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है। इस फास्ट चार्जर की मदद से आप अपने स्मार्टफोन को काफी जल्दी फुल्ली चार्ज कर सकते हैं।

Read More: LIC का तगड़ा धमाका, शानदार पॉलिसी से जुड़कर मिल रहे 22.5 लाख रुपये, जानिए डिटेल

Read More: Naezy ने Munawar Faruqui को राशन वाले रोस्ट में दिया जवाब, बोले कि उसको …

Honor Magic 6 Pro की कीमत और उपलब्धता

Honor Magic 6 Pr के प्राइसिंग और अवेलेबिलिटी के बारे में बात की जाए तो Honor Magic 6 Pr को इंडियन मार्केट में सिंगल स्टोरेज ऑप्शन के साथ लाया जा रहा है। इसमें आपको 12gb रैम के साथ 512GB की इंटरनल स्टोरेज मिल जाती है, और इस वेरिएंट की कीमत आपको 89,999 रुपए देखने को मिल जाती है।

स्मार्टफोन इंडियन यूजर्स को ब्लैक और एपि ग्रीन कलर में दिया जा रहा है। यह स्मार्टफोन 15 अगस्त से अमेजॉन के प्लेटफार्म पर सेल के लिए अवेलेबल हो जाएगा। इस स्मार्टफोन पर लॉन्च के बाद कंपनी के तरफ से नो कॉस्ट EMI और कुछ बैंक्स ऑफर भी दिए जाएंगे।

Mudassir Ali, A seasoned writer with a passion for sports, business, government schemes, and technology. With three years of experience, I bring insights and analysis to the forefront on the "Times Bull"...