Hero Pleasure + Xtec : हीरो मोटोकॉर्प देश की सबसे बड़ी और मशहूर टू व्हीलर निर्माता कंपनी है जो मार्केट में नए-नए स्कूटर को भी लांच करती आ रही है। हीरो कंपनी आज देश की सबसे भरोसेमंद ऑटोमोबाइल कंपनी है जिसने हमेशा ही शानदार बाइक और स्कूटर को बाजार में लांच कर लोगो का दिल जीता है। हीरो ने अपना एक शानदार स्कूटर Hero Pleasure+ Xtec को लांच कर दिया है।

हीरो का ये मशहूर स्कूटर भारतीय बाजार में लांच होते ही होंडा एक्टिवा को पछाड़ रहा है जिसका लुक हर हर कोई ग्राहक इसकी और आकर्षित हो रहे है। अगर आप भी साल 2024 में एक बेस्ट फीचर्स वाला स्कूटर खरीदना चाहते है तो आपको बता दे की आपके लिए हीरो का ये प्लेजर+ एक्सटेक स्कूटर सबसे बेस्ट होगा, जो आपके बेहतर फीचर्स और माइलेज के साथ मिल रहा है आइए जानते है इसकी कीमत के बारे में।

Hero Pleasure + Xtec दमदार इंजन 

हीरो का ये स्कूटर 110.9 सीसी के दमदार इंजन के साथ आ रहा है जो 7000 rpm पर 8 bhp की अधिकतम पावर और 5500 rpm पर 8.7 Nm का अधिकतम टार्क जनरेट करता है। कंपनी ने इस स्कूटर के इंजन को ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा है जिससे आपको बार बार गियर बदलने की झंझट नहीं होगी। इस स्कूटर के माइलेज की बात करे तो ये स्कूटर 1 लीटर पेट्रोल में 50 kmpl तक का शानदार माइलेज देने में सक्षम होगा।

Read More : नई Kia EV4 Electric Sedan Crossover के डिजाइन और फीचर्स का हुआ खुलासा, जानें कब होगी लॉन्च

Hero Pleasure + Xtec फीचर्स 

जैसा की आप सब जानते है की हीरो कंपनी मार्केट में फीचर्स के लिए काफी लोकप्रिय बनती जा रही है जो अपने बाइक और स्कूटर में बेहतर फीचर्स देती है जो ग्राहकों को सबसे ज्यादा पसंद आते है ऐसे ही हीरो ने अपने प्लेजर+ एक्सटेक स्कूटर में भी काफी शानदार फीचर्स दिए है जिसमे आपको सेमि डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर दिया है वही सेफ्टी के लिए IBS ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। इस स्कूटर के अगले और पिछले टायर में द्राम ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है वही इसका फ्यूल टैंक 4.8 लीटर का दिया है।

Hero Pleasure Xtec 2 jpg

Hero Pleasure + Xtec कीमत 

हीरो प्लेजर+ एक्सटेक स्कूटर की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इस स्कूटर को चार वेरिएंट में लांच किया है जिसकी कीमत भी आपको अलग-अलग मिलेगी। इस स्कूटर की शुरुआती कीमत 79,126 रुपये की एक्स शोरूम से शुरू होती है जिसके टॉप वेरिएंट की कीमत 84,242 रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर लांच किया गया है।

Read More : होंडा की मशहूर 125cc बाइक 65 kmpl के माइलेज के साथ ग्राहकों की बानी फेवरेट, हर कोई फीचर्स देख खरीदने दौड़ रहा पीछे

Read More : आज ही खरीदें चकाचक फीचर्स से लैस Maruti Baleno CNG किफायती कीमत के साथ, जानिए डिटेल्स