Amazon Offer On Redmi 13C 5G: ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर इन दिनों एक से एक नए ऑफर्स चल रहे हैं। ऐसे में कई ग्राहक कंफ्यूज हो जाते हैं कि आखिर में कौन सा स्मार्टफोन खरीद जाए। क्योंकि यहां पर बजट से लेकर प्रीमियम सेगमेंट वाले स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहे हैं।

अगर आप एक Xiaomi लवर्स है तो आपको बजट रेंज में मिलने वाला एक स्मार्टफोन और भी सस्ते हमें खरीदने को मिल रहा है। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा हम जैसे स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं वो Redmi 13C 5G है। इस डबल शेड कलर में दिखने वाले फोन को आप Amazon से कई बंपर डिस्काउंट ऑफर्स के साथ खरीदकर अपना बना सकते हैं। इससे पहले की डील निकल जाएं आइए, जानते हैं इसकी नई कीमत के बारे में विस्तार के साथ।

Read More:Samsung का 200MP कैमरा और AI फीचर्स वाला 5G फोन लड़कियों की खीच रहा फोटो, पाएं 60 हजार का डिस्काउंट

Read More: ट्रॉफी जीत Ranveer Shorey पर Sana Makbul का तीखा वार, साथ काम करने से किया इंकार बोली-ये सब भूलना आसान नहीं…

Xiaomi phone jpg
Version 1.0.0

Redmi 13C 5G Amazon Discount Offer

कीमत: 13,999 रुपये (4 GB RAM+128GB Rom)

डिस्काउंट: 25% की छूट

नई कीमत: 10,499 रूपये

बैंक ऑफर: इस ऑफर के तहत आपको Amazon Pay ICICI Bank Credit कार्ड पर पर 472 रुपए की छूट मिलेगी।

एक्सचेंज ऑफर: 9850 रूपये का

ईएमआई कॉस्ट: 509 रुपए प्रतिमाह

Redmi 13C 5G Specification Or Features

इस 5G मोबाइल फोन में आप कस्टमर्स को 6.74 इंच की HD+ डिस्प्ले साथ मिलती है। जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट साथ मिलता हैं। वहीं ये फोन एंड्रॉइड 13 के ओएस पर काम करता है। इसके साथ ही यह 600 निट्स पीक ब्राइटनेस में आता है। वहीं ये फोन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास के डिसप्ले प्रोटेक्शन में आता है। साथ ही इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G85 प्रोसेसर दिया गया है।

Read More:Nissan के इस बेहतरीन गाड़ी की बुकिंग हो चुकी है स्टार्ट, इतनी कीमत पर Nissan X-Trail को बनाये अपना

Read More: ITR Filing: अगस्त महीने में भी कर सकते हैं ITR फाइल, नहीं लगेगा जुर्माना, जानें पूरी डिटेल

redmi 13 C jpg

धांसू मिल रहे कैमरा और बैटरी

कैमरा की बात की जाएं इस हैंडसेट में 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इससे सेल्फी क्लिक करने के लिए फ्रंट में 5MP का कैमरा दिया गया है। वहीं सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट का सेंसर भी दिया है। अब बात करें बैटरी लाइफ को तो यह आपको 5000mAh की शानदार बैटरी में मिल रहा है।

 

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...