Budget Smartphones Under 10000: अगर आप इस Rakshabandhan 2024 के लिए अपने भाई या बहन को स्मार्टफोन गिफ्ट करना चाहते हैं लेकिन आपका बजट ज्यादा नहीं है। तो ऐसे में आपके लिए Amazon एक शुभ अवसर बनकर आया हैं। जहां आप ब्रांडेड स्मार्टफोन को कम दाम में खरीद सकते हैं।

इनमें से कुछ ऐसे स्मार्टफोन हैं लेटेस्ट फीचर्स के साथ आते हैं। आप इन फोन्स को Amazon Sale Offer से हैवी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं, इन्हें आप आकर्षक EMI ऑप्शन पर भी ऑर्डर कर सकते हैं। आपको बताते हैं यहां पर कौन से स्मार्टफोन बजट सेगमेंट में खरीदने को मिल रहे है।

Realme jpg

Read More: भारतीय लड़कियों को दीवाना बनाने आया Realme का बड़ी स्क्रीन, दमदार बैटरी, और 50MP कैमरा वाला नया Smartphone

Read More: Nothing Phone 2a Plus comes with big display, powerful battery and amazing camera quality

Realme NARZO N63

यह स्मार्टफोन सबसे ज्यादा बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। इसमें आपको 50MP का एआई कैमरा मिल रहा हैं, जिससे आप एक से एक क्वालिटी वाली फोटो क्लिक कर सकते हैं। वहीं ये फोन अल्ट्रा स्लिम डिजाइन के साथ मौजूद हैं, जो काफी प्रीमियम लुक देता है। इस स्मार्टफोन में आपको 45W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया है। जिसे आप बजट रेंज के अंदर आराम से खरीद सकते हैं।

Lava O2

रक्षाबंधन पर गिफ्ट करने के के लिए लावा का यह स्मार्टफोन भी एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है जो कि बजट रेंज में आता है इसमें आपको फास्ट प्रोसीजर मिल रहा है। जिसको ज्यादा स्टोरेज चाहिए तो उन लोगों के लिए भी ये फोन अच्छा हो सकता हैं। वहीं यह स्मार्टफोन 6.5 इंच की स्क्रीन के साथ आता है। इसमें आपको 8GB RAM मिलती हैं, जिसे आप 16GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं।

Read More: आज ही खरीदें चकाचक फीचर्स से लैस Maruti Baleno CNG, किफायती कीमत के साथ, जानिए डिटेल्स

Read More: SBI Personal Loan: एसबीआई से 5 सालों के लिए लिया 7,50,000 का लोन, जानें कितनी देनी होगी EMI

tecno jpg

Tecno pop 8

अगर आपकी बहन को प्रीमियम लुक वाला बढ़िया स्मार्टफोन चाहिए तो आप कम बजट में गिफ्ट कर सकते हैं। जी हां, हम बात कर रहे Tecno pop 8 की, जो 90HZ के साथ पंच होल की डिस्प्ले और डायनामिक पोर्ट में आता हैं। इसमें आपको 5000mAh की बैटरी भी मिलती हैं। यानी कम बजट में प्रीमियम लुक के हिसाब से यह फोन अच्छा ऑप्शन हो सकता है। हालांकि इनके अलावा आपको और भी कई स्मार्टफोन देखने को मिल जाएंगे।

 

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...