Amazon Deals on Laptop: अगर आप ऑफिस का का काम लैपटॉप कर सकते हैं। और आप कोई नया लेना चाहते हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी हैं। दरअसल, ई कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट अमेजन डील में कई टॉप ब्रांड के Laptop सस्ते में खरीदने को मिल रहे हैं।

कुछ लैपटॉप पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिन्हें आप No Cost EMI और एक्सचेंज ऑफर के तहत खरीद सकते है। जहां आपको Apple से लेकर Asus कंपनियों के लैपटॉप खरीदने को मिल रहे है। अगर आप इन लैपटॉप पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में जानना चाहते हैं तो इसकी पूरी डिटेल्स को देखें।

Read More:बांग्लादेश में बेकाबू हिंसा के बीच सरकार का बड़ा फैसला, यूट्यूब और व्हाट्सऐप सहित सोशल मीडिया पर पाबंदी

Read More: Bollywood की ऐसी मूवीज जिन्हें अकेले ही देखें, हॉट सीन देख हिल जाएगा दिमाग!

Dell laptop jpg

Dell Inspiron Laptop

अगर आप ब्रांडेड लैपटॉप लेना चाहते हैं तो आपके लिए डेल का लैपटॉप अच्छा ऑप्शन हो सकता हैं। जिसे कई लोग खूब पसंद भी करते हैं। इस लैपटॉप में आपको Intel Core i5 का प्रोसेसर मिलता हैं, जो 14 इंच के Full HD+ डिस्प्ले में आता है। इसमें Windows 11 प्रीलोडेड मिलती हैं। इस लैपटॉप की कीमत 65,421 रुपये है, जिसे आप अमेजन से 3,172 रुपये की ईएमआई पर खरीद सकते है। वहीं आप इसे HDFC बैंक कार्ड से 4000 रुपये की छूट पर भी खरीद सकते हैं।

ASUS TUF Gaming A15 Laptop

Read More: IPL 2025: मुंबई इंडियंस से हार्दिक पांड्या का पत्ता कटना तय! जानिए किन चार खिलाड़ियों को किया जाएगा रिटेन

Read More: टैक्सपेयर्स को पसंद आ रहा ये Tax Regime, आंकड़ों से हुआ बड़ा खुलासा, जानिए

वहीं इस लिस्ट में Asus का लैपटॉप भी शामिल हैं, जो तगड़ी बैटरी साथ आता है। इस लैपटॉप में आपको 15.6 इंच का Full HD डिस्प्ले मिलता है। जो Windows 11 के साथ 16GB RAM और 512GB इंटरनल स्टोरेज में आता है। बात करें इसके कीमत की तो इसका प्राइस 89,850 रुपये का है। इसे आप 4356 रुपये की EMI ऑप्शन पर ऑनलाइन ऑर्डर कर घर डिलीवरी करवा सकते हैं।

Apple Macbook Air jpg

Apple MacBook Air

Apple के इस लैपटॉप में आप ग्राहकों को 13.3 इंच का डिस्प्ले दिया जा रहा है। जो 8GB की RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ HD कैमरा में आता है। वहीं इस लैपटॉप की खासियत यह हैं कि ये टच आईडी के साथ आता है।

इसमें आपको Apple M1 की चिप मिलती हैं, जो दमदार परफॉर्म करता हैं। बात करें इसके प्राइस की तो यह 71,990 रुपये में उपलब्ध है। जिसे अमेजन से खरीदने पर 5000 रुपये का डिस्काउंट मिलता है। वहीं आप इसे HDFC बैंक के कार्ड के डिस्काउंट और No Cost EMI ऑप्शन पर भी खरीद सकते है।

 

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...