Romantic Bollywood Movies: वैसे आमतौर में लोग वेबसीरीज को देखना इसलिए ज्यादा पसंद करते हैं क्योकि चाहे भाषा की बात हो या रोमांटिक सीन्स की सबकुछ आप को एकदम रियल अंदाज में देखने को मिल जाता है. इसलिए लोग आजकल मूवीज से ज्यादा वेबसीरीज (Webseries) देखना पसंद कर रहे हैं.

एक ओर जहाँ मूवीज में काफी सारी चीजें नहीं दिखाई जाती या सीन को कट या स्किप कर दिया जाता है. तो वहीं वेबसीरीज में हर चीज खुलेआम देखने को मिलती है. लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की इन मूवीज के बारे में बताने जा रहे हैं. जिनमें रोमांटिक और बोल्ड सीन्स भर-भरकर मिलेंगें. ऐसे में अगर आपने इन मूवीज को नहीं भी देखी है तो एक बार तो जरूर देखें.

इन बॉलीवुड मूवीज में भर-भरकर मिलेंगें रोमांटिक सीन्स

“साहब बीवी और गैंगस्टर” (Saheb Biwi Aur Gangster)

इस मूवी में कलाकार रणदीप हुड्डा, जिमी शेरगिल और माही गिल नजर आए थे. वहीं, साहब बीवी और गैंगस्ट मूवी में माही गिल दो ही एक्टर्स के साथ इंटीमेट सीन्स दिए थे. आप चाहें तो Youtube में इस मूवी को मुफ्त में भी देख सकते हैं. वहीं, एक्ट्रेस माही गिल के बोल्डनेस की काफी ज्यादा प्रशंषा भी की गई थी.

“अनारकली ऑफ़ आरा” (Anarkali Of Aarah)

बॉलीवुड मूवी अनारकली ऑफ़ आरा में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर लीड रोल में थीं. इस मूवी के बाद जहाँ एक्ट्रेस के रोल को कई लोगों ने बोल्डनेस का अवतार बताया तो बहुत सारे दर्शकों का कहना था कि काफी सारे आपत्तिजनक सीन हैं जिन्हें कट किया जाना चाहिए. वैसे इस मूवी के बाद स्वरा भास्कर काफी ज्यादा चर्चा में भी आईं थीं. इसे आप डिज़्नी प्लस हॉटस्टार में जाकर देख सकते हैं.

“लिपस्टिक अंडर माय बुरखा” (Lipstick Under My Burkha)

जैसे ही ये मूवी चर्चा में आई थी तब से लेकर काफी ज्यादा विवादों में रही थी. इस मूवी को ओटीटी में काफी ज्यादा देखा जा चुका है. साथ ही इसके कई सारे सीन्स सोशल मीडिया में जमकर वायरल भी हुए थे. इसे आप अमेजन प्राइम में जाकर देख सकते हैं.

“बाबूमोशाय बन्दूकबाज” (Babumoshai Bndookbaaz)

 

एक्ट्रेस बबिता बाग़ और नजाजुद्दीन सिद्दीकी की मूवी बाबूमोशाय बन्दूकबाज में भर-भरकर इंटिमेट सीन्स देखने को मिले. वहीं, इस मूवी की क्लिप्स भी सोशल मीडिया में काफी ज्यादा वायरल भी हुई थी. ये फिल्म zee5 में है, जिसे आप मुफ्त में देख सकते हैं.