POCO C65: अगर आप भी मिड रेंज बजट में एक बेहतरीन स्मार्टफोन लेने का सोच रहे हैं तो Poco का नया स्मार्टफोन बहुत ही जल्द मार्केट में आने वाला है। इस शानदार स्मार्टफोन का नाम POCO C65 होने वाला है। हाल ही में यह स्मार्टफोन आईएमईआई डेटाबेस पर देखा गया है जिस से या मालूम पड़ता है कि यह स्मार्टफोन बहुत ही जल्द लॉन्च होने की तैयारी में है।

POCO C75 2 jpg

ये स्मार्टफोन रेडमी 14c का रिब्रांड वर्शन होने वाला है, और इस बेहतरीन स्मार्टफोन में आपको बेहतरीन स्पेसिफिकेशन देखने को मिलने वाले हैं। तो चलिए इस स्मार्टफोन के बारे में अच्छे से जानते हैं।

POCO C75 का डिस्प्ले और प्रोसेसर

बात की जाए स्मार्टफोन के डिस्प्ले और प्रोसेसर के बारे में तो इस शानदार में आपको 6.74 इंच की डिस्प्ले मिलने वाली है जिसकी रेजोल्यूशन 1,600 x 720 पिक्सल होने वाली है, और यह डिस्प्ले 90 हर्ज़ के रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करेगा। ब्राइटनेस के बारे में बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 600 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलने वाली है और यह डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आएगी।

Read More: टैक्सपेयर्स को पसंद आ रहा ये Tax Regime, आंकड़ों से हुआ बड़ा खुलासा, जानिए

Read More: टैक्सपेयर्स को पसंद आ रहा ये Tax Regime, आंकड़ों से हुआ बड़ा खुलासा, जानिए

POCO C75 1 jpg

प्रोसेसर के बारे में बात की जाए तो POCO C75 में आपको मीडियाटेक Helio G91 Ultra का पावरफुल चिपसेट देखने को मिल सकता है, जो की काफी बेहतरीन तरीके से आपके मल्टी टास्किंग और गेमिंग को हैंडल करने वाला है।

POCO C75 का बैटरी और ओएस

Poco के इस शानदार स्मार्टफोन के बैटरी और ओएस के बारे में बात की जाए तो POCO C75 में आपको 5,000 mah की बैटरी मिल सकती है और यह बैटरी आपको काफी लाजवाब बैटरी बैकअप प्रोवाइड करने वाली है। इसके साथ इस स्मार्टफोन में आपको 18 वाट की फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलने वाला है, जिसकी वजह से यह स्मार्टफोन की बैटरी काफी जल्दी फुली चार्ज होने वाली है। यह बेहतरीन स्मार्टफोनएम MIUI 14 पर रन करने वाला है।

Read More: मार्केट में तहलका मचा रही है TVS की धांसू स्कूटर New TVS Jupiter CNG Edition 2024, जानिए डिटेल्स

Read More: Bollywood की ऐसी मूवीज जिन्हें अकेले ही देखें, हॉट सीन देख हिल जाएगा दिमाग!

POCO C75 का कैमरा सेटअप

कैमरा डिपार्टमेंट के बारे में बात की जाए तो Poco C75 में आपको ड्यूल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है, जिसमें आपको 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा के साथ 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया जा सकता है। इस बेहतरीन कैमरा सेटअप की मदद से आप शानदार फोटोग्राफी का एक्सपीरियंस ले सकते हैं।

वही सेल्फी कैमरा के बारे में बात की जाए तो स्मार्टफोन में आपको 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल सकता है, जिसकी मदद से आप बेहतरीन क्वालिटी की सेल्फी और लाजवाब क्वालिटी में वीडियो कॉल्स को अटेंड कर सकते हैं।

Mudassir Ali, A seasoned writer with a passion for sports, business, government schemes, and technology. With three years of experience, I bring insights and analysis to the forefront on the "Times Bull"...