Infinix XPAD: Infinix की कंपनी भी अपना नया और शानदार टैबलेट लॉन्च करने वाली है, Infinix कंपनी की तरफ से आने वाला ये टैबलेट Infinix का टैबलेट होने वाला है, और इस शानदार टैबलेट का नाम Infinix XPAD होगा। टैबलेट सेगमेंट में श्यओमी, मोटरोला, वनप्लस कंपनी पहले से ही लगातार धमाल मचा रही है।

Infinix XPAD 1 jpg

इस दौड़ में अब Infinix ने भी अपना पहला टैबलेट लॉन्च करने का फैसला कर लिया है। लॉन्च से पहले ही इस बेहतरीन टैबलेट के सारी डिटेल्स और स्पेसिफिकेशंस सामने आ चुकी है। तो चलिए इस बेहतरीन टैबलेट के बारे में पूरी डिटेल्स को अच्छे से जानते हैं।

Infinix XPAD का डिज़ाइन

Infinix XPAD के डिजाइन और डिस्प्ले के बारे में बात की जाए तो Infinix XPAD के रेंडर्स से टैबलेट का पूरा डिजाइन सामने आ चुका है। इस बेहतरीन टैबलेट में आपको 11 इंच का डिस्प्ले दिया गया है जिसके एज पर आपको पतले बेजल्स देखने को मिलने वाले हैं।

Infinix XPAD 2 jpg

लैंडस्केप मोड में साइड बेजल पर सेल्फी कैमरा लगाया गया है, और इस टैबलेटके राइट एज पर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन लगाए गए हैं। पीछे की तरफ टैबलेट में आपको लेफ्ट कॉर्नर पर ब्रश पैटर्न वाला डिजाइन देखने को मिल जाता है।

Read More: वीवो का ये 50MP के चार कैमरे वाला 5G फ़ोन हुआ 2000 रुपये सस्ता, जाने इसकी नई कीमत के बारे में

Read More: Tata Punch को मात देने लॉन्च हो रही Kia की ये नई SUV, दमदार पावर के साथ मिलेंगे सनरूफ जैसे फीचर्स

Infinix XPAD का डिस्प्ले और प्रोसेसर

शानदार टैबलेट के डिस्प्ले और प्रोफेसर के बारे में बात की जाए तो Infinix XPAD में 2400×1080 पिक्सल रेजोल्यूशन वाली शानदार डिस्प्ले दी गई है और यह डिस्प्ले 90 हर्ज़ के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है, और इस डिस्प्ले का साइज 11 इंच का दिया गया है।

प्रोसेसर के लिए इस बेहतरीन टैबलेट में MediaTek Helio G99 अल्टीमेट प्रोसेसर दिया जा सकता है। जिसकी वजह से इस शानदार टैबलेट की परफॉर्मेंस काफी लाजवाब होने वाली है। टैब के डायमेंशन के बारे में बात की जाए तो वह 257.07×168.62×7.58 एमएम है, और इसका वेट 496 ग्राम होगा।

Infinix XPAD का कैमरा और बैटरी

कैमरा और बैटरी डिपार्टमेंट के बारे में बात की जाए तो इस बेहतरीन टैबलेट के बैक पैनल पर एलईडी फ़्लैश के साथ 12 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर मौजूद होगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस शानदार टैबलेट में आपको 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। बैटरी के बारे में बात की जाए तो Infinix XPAD में आपको 7,000 mah की शानदार बैटरी मिलने वाली है जो की 18 वाट के फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली है।

Read More: Tata Altroz का हाल बेहाल, 2 सिलेंडर के साथ आई Hyundai की सबसे सस्ती CNG कार

Read More: बिटिया का भविष्य करें सुरक्षित, आज से ही इस स्कीम में शुरु करें निवेश, मिलेगा तगड़ा फंड!

Infinix XPAD की कीमत

बात की जाए इस शानदार टैबलेट की कीमत के बारे में तो Infinix XPAD के रिपोर्ट में अपकमिंग टैबलेट की कीमत के खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि यह बेहतरीन टैबलेट इंडियन मार्केट में 15,000 रूपये के आसपास होने वाली है। ये शानदार टैबलेट इस कीमत में आपको कई सारे बेहतरीन फीचर्स के साथ-साथ लाजवाब डिजाइन प्रोवाइड करता है।

Mudassir Ali, A seasoned writer with a passion for sports, business, government schemes, and technology. With three years of experience, I bring insights and analysis to the forefront on the "Times Bull"...