Flipkart Sale On POCO M6 5G: जहां एक तरफ टेक बाजार में Poco M6 Plus 5G स्मार्टफोन लॉन्च हो गया हैं तो वहीं कंपनी ने अपने पिछले साल की शुरुआत में पेश हुए POCO M6 5G के दाम को कम कर दिया हैं।

अगर आप डेली लाइफ में उसे होने वाले स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं लेकिन उसका बजट कम होना चाहिए तो आज हम आपके लिए 12 हजार रुपए से कम दाम के बजट में POCO M6 5G फोन का ऑप्शन लेकर आएं है। इसे आप Flipkart पर चल रही बचत सेल के जरिए और भी कम दाम में खरीद सकते हैं। और हजारों रुपयों की बचत भी कर सकते हैं। आइए, जानें इसके मिल रहे डिस्काउंट के बारे में…

Read More:EPFO Rule Change: Big news for 7 crore users, EPFO issues new guidelines, Know details.

Read More: घर खरीदने वाले की आ गई मौज! बढ़ने जा रहा न्यू हाउसिंग स्कीम का दायरा, अब मिलेगी ब्याज में ज्यादा छूट

POCO M6 Plus jpg

POCO M6 5G मिल रहा एकदम सस्ता

फ्लिपकार्ट के मुताबिक, POCO M6 5G के 8GB रैम और 256GB स्टोरेज (Orion Blue Color) की कीमत 15,999 रुपये रखी गई है। जिसे आप बचत सेल में 28% की छूट के बाद 11,999 में खरीद सकते हैं। वहीं बैंक ऑफर के तहत भी आप इसके दामों को कम कर सकते हैं।

ऐसा इसलिए क्योंकि इसमें फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा आप ग्राहकों को पुराना फोन एक्सचेंज करने पर 7,300 रूपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इतना ही नहीं आप इस हैंडसेट को 3,833 रुपए के EMI ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं।

Poco M6 5G jpg

Poco M6 Features Or specification Detail

POCO के इस फोन में 6.74 इंच की डिस्प्ले मिल रही हैं। जो MediaTek Dimensity 6100+ के चिपसेट से लैस है। इसमें 90hz का रिफ्रेश रेट साथ दिया हैं, जो कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की डिसप्ले प्रोटेक्शन के साथ आता है।

Read More:अगर चाहिए आपको भी अपनी फॅमिली के लिए 8 सीटर बजट फ्रैंडली कार, तो ये टॉप 5 कार होगी आपके लिए सबसे बेस्ट

Read More: दया बेन से लेकर अमीषा पटेल तक कर चुकी हैं बी ग्रेड मूवीज में काम… नाम सुनकर रह जाएंगें हैरान!

इसके मिलने वाले कैमरा की बात की जाएं तो इसमें आपको रियर ड्यूल कैमरा का सेटअप मिलता हैं। जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का दिया हैं और इसका सेकेंडरी कैमरा 2MP का दिया है। वहीं फ्रंट में सेल्फी के लिए 5MP का कैमरा दिया है। वहीं हैंडसेट में पॉवर के लिए 5000mAh की शानदार बैटरी दी गई है, जो 18W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में उपलब्ध मिलती हैं।

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...