Jio cheapest plan 2024. देश में इन दिनों टेलीकॉम कंपनियों के द्वारा किए गए हाल के टैरिफ बढ़ोतरी के बाद ग्राहकों में रोश फैला है। जिससे लाखों ग्राहक की संख्या में बड़े हुए प्लान के वजह से पोर्ट  कर बीएसएनएल की ओर जा रहे हैं। तो वहीं शुरुआत से ही टेलीकॉम कंपनी जिओ के सस्ते रिचार्ज प्लान पेश करने वाली जानी जाती रही है।

जिससे जुलाई की शुरुआत में प्लान की बढ़ोतरी के बाद कंपनी के ग्राहक खुश नहीं है। कुछ प्लान की कीमत बढ़ोतरी के बाद अब ग्राहक ऐसे सस्ते प्लान की लिस्ट सर्च करते रहते हैं। जिससे पैसे की बचत हो और यहां पर डाटा कॉलिंग एसएमएस की सुविधा भी मिले।

Read More:-अब पुराना फोन बदलकर घर लाएं 50MP AI कैमरा वाला स्मार्ट, अभी करें ऑर्डर वरना पड़ेगा पछताना

Read More:-ध्यान दें! PM Awas Yojana के नाम किसी को न दें पैसे, ऐसे करें शिकायत, तुरंत होगा एक्शन

रिलायंस जिओ ने ग्राहकों को राहत देते हुए बड़ा कदम उठाया है। कंपनी ने अगस्त के महीने में तीन नए प्लान पेश किए है। जिसकी कंपनी के द्वारा कीमत कम बताई जा रही है। अगर आप भी लंबी वैधता के साथ कोई सस्ते प्लान के बारे में जानना चाहते हैं तो आपके यहां पर रिलायंस जिओ के नए प्लान की जानकारी लाए हैं।

jio plan jpg

जियो 329 रुपए प्लान

अगस्त के महीने में रिलायंस जिओ के द्वारा पेश किया गया प्लान में से एक 329 रुपए का रिचार्ज प्लान भी है। इस प्लान में कंपनी रोजाना डेढ़ जीबी डाटा बेनिफिट, अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 एसएमएस की सुविधा दे रही है। ध्यान देने वाली बात यह है कि ग्राहकों को ओटीटी प्लेटफॉर्म का बेनिफिट के साथ जियो सावन प्रो का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है। इस प्लान की वैधता कंपनी ने 28 दिन की बताई है।

JIO Plan news jpg

Read More:-ध्यान दें! PM Awas Yojana के नाम किसी को न दें पैसे, ऐसे करें शिकायत, तुरंत होगा एक्शन

Read More:-मार्केट में तहलका मचा रही है TVS की धांसू स्कूटर New TVS Jupiter CNG Edition 2024, जानिए डिटेल्स

जियो 949 रुपए प्लान

अगर आप भी लंबी वैधता के साथ कोई प्लान सर्च कर रहे हैं। तो रिलायंस जिओ का यह नया प्लान 949 रुपए का है। जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना 2GB डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिल रही है। इसमें आपको disney+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन देखने को मिल जाता है। इस प्लान की 84 दिन की वैधता ऑफर की जा रही है।

जियो 1049रुपए प्लान

अगर आप लंबी अवधि के प्लान को सर्च कर रहे हैं जिससे ओट सब्सक्रिप्शन का लाभ भी मिले, तो आपके लिए कंपनी का नया प्लान 1049 रुपए का जबरदस्त साबित हो सकता है। कंपनी इसे 84 दिन के वैधता के साथ दे रही है। इस प्रीपेड प्लान में रोजाना 2GB डाटा अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ 100 एसएमएस के लाभ मिल रहा है।

छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने...