TVS NTorq Black Edition 3 jpg

TVS NTorq Black Edition: अगर आप स्कूटर लवर है। तो आपके लिए अच्छी खबर है। जी हाँ दोस्तों अब जल्द नया अवतार में आने वाली है , NTorq के ब्लैक एडिशन वाली स्कूटर । स्कूटर की लुक और डिज़ाइन काफी धांसू है। ये देखकर तो लग रहा है कि कंपनी ने इस बार कुछ खास प्लान किया है।

TVS NTorq Black Edition काला रंग में

अगर आप NTorq के फैन हैं और काले रंग आपका सबसे पसंदीदा रंगा है, तो आपके लिए खुशखबरी है। TVS ने अपने Apache बाइक्स के बाद अब NTorq को भी ऑल-ब्लैक लुक देने की तैयारी कर ली है। स्कूटी अब पूरे काले रंग में नज़र आएगी। मडगार्ड से लेकर अप्रॉन, साइड पैनल्स तक, सब कुछ काला-काला, यहाँ तक कि डेकल्स भी काले रंग के होंगे, ताकि स्कूटी को एकदम स्टील्थ लुक मिले। अगर आप स्कूटर खरीदने का मन बना रहे है। तो ये स्कूटर जल्द ही मार्केट में आने वाला है।

मात्र 10 लाख की बजट ये है अब तक की सबसे दमदार 7-सीटर फैमिली कारें, जबरदस्त फीचर्स के साथ माइलेज भी है दमदार

मौका यही है! Bajaj Avenger Street 220 खरीदने की सिर्फ 25 हजार में जानिए डिटेल्स

TVS NTorq Black Edition दमदार इंजन

इंजन की बात करे तो अच्छी खबर ये है कि स्कूटी के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इस स्कूटर में 124.8cc का इंजन मिलता है। और दमदार परफॉर्मेंस भी देखने को मिलेगा, इसके अलावा NTorq में लम्बे सफर करने के लिए बेस्ट है। इसके अलावा, स्कूटी की राइडिंग और हैंडलिंग में भी कोई बदलाव नहीं होगा।

TVS NTorq Black Edition q

कीमत ( TVS NTorq Black Edition Price )

अब जब स्कूटी को नया लुक दिया जा रहा है, तो कीमत में थोड़ा बहुत बढ़ोतरी होने की उम्मीद है। कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 90 हजार के आस पास हो सकता है।

मार्केट में तहलका मचा रही है TVS की धांसू स्कूटर New TVS Jupiter CNG Edition 2024, जानिए डिटेल्स

Citroen ने उठाया अपनी लक्जरी लुक वाली SUV से पर्दा, जल्द होगी भारतीय बाजार में इस कार की डिलेवरी शुरू

बुकिंग शुरू हो गई है

तो दोस्तों अगर आप इस स्कूटर को अपने घर में खड़ा करना चाहते हैं, तो देर मत कीजिए। क्योंकि TVS की ये बुकिंग शुरू कर दी है। अपने नज़दीकी TVS डीलरशिप पर जाइए और अपनी बुकिंग करवा लीजिए।

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...