Vivo V40 Series : वीवो कंपनी भारतीय बाजार में दिन पे दिन अपने मार्केट को काफी तेजी से आगे बढ़ा रही है जिसके चलते वीवो एक से बढ़कर एक 5G स्मार्टफोन को लांच कर रही है। वीवो ने अपनी वी30 सीरीज को मार्च महीने में लांच किया था जिसकी बिक्री काफी तेजी से आगे बढ़ रही है इसी की डिमांड को देखते हुए कंपनी अब इस सीरीज को आगे बढ़ाते हुए अपनी एक और नई सीरीज Vivo V40 सीरीज को भारतीय बाजार में उतारने वाली है।

वीवो कंपनी की ये अपकमिंग Vivo V40 सीरीज मार्केट में जल्द ही दस्तक देने वाली है जिसके चलते कंपनी मार्केट में इस सीरीज के दो नए स्मार्टफोन लांच करने वाली है। वीवो कंपनी इस सीरीज में Vivo V40 और Vivo V40 Pro स्मार्टफोन को भारत में लांच करे वाली है जिसकी कन्फर्म डेट आ गई है। कंपनी इस सीरीज को 7 अगस्त को भारत में लांच करने जा रही है।

Vivo V40 Series में मिलेंगे ये फीचर्स 

बताया जा रहा है की वीवो कंपनी अपनी इस Vivo V40 सीरीज में आपको शानदार फीचर्स देने वाली है जिसमे आपको 6.78 इंच की कर्व्ड अमोलेड डिस्प्ले मिलने वाली है जो 120Hz के रिफ्रेश रेट का स्पोर्ट करेगी। इसके परफॉर्मन्स की बात करे तो इसमें आपको मीडियाटेक डाइमेंशन 9200 प्लस प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है जिसके चलते आप इस फ़ोन में आसानी से हेवी एप्लीकेशन को चला सकते है। ये स्मार्टफोन IP68 रेटिंग के साथ आएगा जिसके चलते पानी में डूबने और धूल-मिट्टी से भी ये फ़ोन ख़राब नहीं होगा।

Read More : Tata Altroz का हाल बेहाल, 2 सिलेंडर के साथ आई Hyundai की सबसे सस्ती CNG कार

Vivo V40 Series कैमरा क्वालटी 

वीवो वी40 सीरीज की कैमरा क्वालिटी की बात करे तो इसमें आपको 50MP के तीन कैमरे दिए जाएगे जिसमे आपको एक प्राइमरी कैमरा, एक अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और एक टेलीफ़ोटो कैमरा दिया गया है वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 50MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करे तो इसमें आपको 5500mAH की बैटरी दी जा रही है जो 66वाट के फ़ास्ट चार्जिंग का स्पोर्ट करेगी।

Vivo V40 Series 2 jpg

Vivo V40 Series कीमत 

इस वीवो वी40 सीरीज की कीमत की बात करे तो कंपनी इन दोनों फ़ोन को मार्केट में 12GB रेम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ लांच करने वाली है जिसकी कीमत आपको भारतीय बाजार में 30 हजार रुपये की होने वाली है। अगर आप भी अपने लिए एक शानदार फीचर्स वाला 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो आपके लिए ये फ़ोन बेस्ट होगा।

Read More : वीवो का ये 50MP के चार कैमरे वाला 5G फ़ोन हुआ 2000 रुपये सस्ता, जाने इसकी नई कीमत के बारे में

Read More : लो जी खुशखबरी! अमेज़न कर रहा अब तक की सबसे बड़ी फेस्टिवल सेल शुरू, मिलेगा सभी पर 85% का डिस्काउंट