Ampere Nexus EV : अगर आप स्कूटर खरीदने की सोच रहे है। तो आपके लिए बेस्ट स्कूटर कौन सी हो सकती है। अगर आपको पता नहीं है तो। Ampere Nexus EV आपके लिए परफेक्ट चॉइस हो सकता है। ये इलेक्ट्रिक स्कूटर न सिर्फ आपको पेट्रोल के खर्च से बचाएगा बल्कि आपको एक दमदार रेंज और शानदार फीचर्स भी देगा। आइए जानते हैं इस धांसू स्कूटर के बारे में डिटेल में।

Ampere Nexus EV  दमदार रेंज

बैटरी की बात करे तो Ampere Nexus EV में 3 किलोवाट की बड़ी बैटरी के साथ-साथ 4 किलोवाट पावर वाला परमानेंट मैग्नेट मोटर दिया गया है। इस स्कूटर में आपको चार राइडिंग मोड्स भी मिलेंगे। सबसे खास बात ये है कि ये स्कूटर एक बार फुल चार्ज करने पर 136 किलोमीटर की जबरदस्त रेंज देता है और इसकी टॉप स्पीड 93 किलोमीटर प्रति घंटा है। और सबसे अच्छी बात ये है कि इसे सिर्फ 3 घंटे में ही फुल चार्ज किया जा सकता है।

Tata Altroz का हाल बेहाल, 2 सिलेंडर के साथ आई Hyundai की सबसे सस्ती CNG कार

Tata Punch को मात देने लॉन्च हो रही Kia की ये नई SUV, दमदार पावर के साथ मिलेंगे सनरूफ जैसे फीचर्स

Ampere Nexus EV शानदार फीचर्स, स्टाइलिश लुक

दोस्तों अब बात करते हैं इसके फीचर्स की तो Ampere Nexus EV का लुक और फीचर्स काफी आकर्षक है और ये चार दमदार कलर्स में आता है। इसके साथ ही इसमें 12 इंच के अलॉय व्हील्स, डिस्क ब्रेक और 7 इंच का टच स्क्रीन दिया गया है। Bluetooth कनेक्टिविटी का ऑप्शन भी मिलता है।

Ampere Nexus EV 2024

सबसे अच्छी बात ये है कि ये स्कूटर IP67 रेटिंग के साथ आता है। अगर आप घूमने फिरने या लम्बे राइड के लिए ये स्कूटर लेना चाहते है। तो आपके लिए बेस्ट है।

कीमत  ( Ampere Nexus EV Price )

अब बात आती है कीमत की जी हाँ दोस्तों Ampere नेक्सस EV की कीमत 1.10 लाख से लेकर 1.20 लाख रुपये तक है। अगर आप इस स्कूटर को लेना चाहते है तो अपने नजदीकी शोरूम में जाके टेस्ट ड्राइव ले सकते है।

मात्र 10 लाख की बजट ये है अब तक की सबसे दमदार 7-सीटर फैमिली कारें, जबरदस्त फीचर्स के साथ माइलेज भी है दमदार

मौका यही है! Bajaj Avenger Street 220 खरीदने की सिर्फ 25 हजार में जानिए डिटेल्स

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...