Big Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 (Big Boss OTT 3) की विजेता सना मकबूल (Sana Makbul) बन चुकी हैं। सना ने अंत तक हार नहीं मानी और आखिरकार बिग बॉस की ट्रॉफी को अपने नाम कर दिखाया। लेकिन इस शो की एक चीज जो सबसे ज्यादा वायरल हुई कि कोई भी कंटेस्टेंट्स या एक्स कंटेस्टेंट भी हो, वो आखिरकार सना के जीतने की ख़ुशी में बधाई देने के लिए क्यों नहीं पहुंचे।

इसे लेकर दर्शकों का ये कहना है कि बाकी के अन्य कंटेस्टेंट्स ऐसा लग रहा है कि मानों सना के जीतने की खुशी में खुश नहीं थे। वे उनसे जल रहे थे कि आखिरकार इस पूरे सीजन में जिसे सॉफ्ट टारगेट करते हुए आये हैं। वे कंटेस्टेंट्स जीत हासिल कैसे कर सकता है।

लेकिन अब साईं केतन राव (Sai Ketan Rao) की रूमर्ड तौर पर कही जानें वाली गर्लफ्रेंड शिवांगी खेड़कर (Shivangi Khedkar) ने इसकी पीछे का कारण बताया है कि आखिरकार कोई कंटेस्टेंट्स सना मकबूल के जितने के समय पर स्टेज में क्यों नहीं आया।

sai 1 jpg

क्यों नहीं गया कोई और स्टेज पर

शिवांगी खेड़कर पूरे शो में साईं केतन राव का सपोर्ट करती हुई दिखीं हैं। वहीं फिनाले में उन्होंने ट्वीट कर बताया कि, “इससे पहले कि किसी भी तरह की हेटरेड यानी कि नफरत वाले ट्वीट्स आएं, मैं उससे पहले सबको बताना चाहती हूँ कि सभी कंटेस्टेंट्स को स्टेज पर जाने के लिए मेकर्स ने पहले से मना किया हुआ था।

sai ketan rao 1 jpg

इसके पीछे का कारण था कि वे चाहते थे कि सना जब जीते तो उनके रिएक्शंस को अच्छे से कैप्चर कर पाएं। केवल इंस्ट्रक्शंस मिलने पर ही फैमिली के लोग ही जा सकते थे, स्टेज पर किसी का कोई हेट नहीं था।

sai 2

 

साईं केतन ने कबूला था बिग बॉस के प्लेटफार्म में रिश्ते का सच

दरअसल, बिग बॉस ओटीटी के प्लेटफार्म में ही साईं केतन राव ने अपने रिलेशनशिप का खुलासा सभी के सामने किया था। वैसे तो वे शिवांगी को पहले ये बोलते थे कि वो उनकी दोस्त है। फिर धीरे-धीरे उजागर हुआ कि दोनों एक-दूसरे को प्यार करते हैं।

फिनाले में भी देखने को मिला कि जब होस्ट अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने कहा फिनाले में साईं की माँ से कि क्या आप दोनों के रिश्ते से खुश हैं। तो उन्होंने हां में जवाब दिया और बोलीं कि मुझे खुशी है कि शो के दौरान दोनों के रिश्ते का पता चला।

उन्होंने ये भी कहा कि फिलहाल शादी में अभी थोड़ा समय है लेकिन कुछ समय के बाद दोनों एक-दूसरे से शादी कर लेंगें।