Maruti Alto: हर किसी का सपना होता है कि उनके घर के बाहर भी एक कार लगी हो। जिसके वो मालिक हों। लेकिन इस मंहगाई के दौर में अपनी जरूरत को पूरा करना ही काफी मुश्किल हो गया है। ऐसे में कई लोगो के लिए कार खरीदना संभव ही नहीं है। लेकिन आज की इस रिपोर्ट में हम मारुति ऑल्टो (Maruti Alto) कार के कुछ सेकेंड हैंड मॉडल बारे में बताने वाले हैं। जिसे खरीद कर अपने कार खरीदने के सपने को पूरा किया जा सकता है।

Weather Update: बादलों की गरज से कांपेगी पृथ्वी, 24 घंटे नहीं आसान, इन हिस्सों में होगी भयंकर बारिश

23% की छूट में खरीदें Realme का 16MP सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन, डील देख तुरंत कर डालेंगे ऑर्डर

Maruti Alto की बाजार में कीमत

Maruti Alto1

मारुति ऑल्टो (Maruti Alto) हैचबैक सेगमेंट की काफी शानदार कार है। जिसे मिडिल क्लास फैमिली में काफी पसंद किया जाता है। वैसे इस कार की बाजार में कीमत 3.99 लाख रुपये से शुरू हो जाती है। लेकिन ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट पर यह इससे कम कीमत पर मिल सकती है। अगर आपको भी इसके सेकेंड मॉडल को खरीदने की इक्षा है। तो इस रिपोर्ट में आप इसके पुराने मॉडल पर मिल रहे डील के बारे में जान सकते हैं।

Petrol Diesel Prices: रविवार सुबह होते ही पेट्रोल-डीजल के दाम पर आया ताजा अपडेट, जानें 1 लीटर का रेट

अब नई Bajaj Platina सिर्फ 10 हजार में! कीमत इतनी कम लेकिन माइलेज 75 Km जितना

Maruti Alto के पुराने मॉडल पर डील

Maruti Alto2

Carwale वेबसाइट पर 2011 मॉडल मारुति ऑल्टो (Maruti Alto) को लिस्ट किया गया है। यह कार पेट्रोल इंजन के साथ आती है और कुल 62,000 किलोमीटर तक चलाई गई है। दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड इस कार को 1.35 लाख रुपये में अपना बनाया जा सकता है। यह ऑफर कम बजट वाले ग्राहकों के लिए एकदम बेस्ट है। हालांकि पुरानी गाड़ी खरीदने से पहले उसे अच्छे से चेक करना जरूरी है।

मारुति ऑल्टो (Maruti Alto) के 2013 मॉडल को आप Carwale वेबसाइट पर देख सकते हैं। इस कार में पेट्रोल इंजन लगा है जो काफी बेहतर परफॉर्म करता है। इस दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड कार को 58,000 किलोमीटर तक चलाया गया है और 1.95 लाख रुपये में यहाँ पर सेल किया जा रहा है।

2014 मॉडल मारुति ऑल्टो (Maruti Alto) कार Carwale वेबसाइट पर लिस्ट की गई है। यह कार काफी अच्छी कंडीशन में है और कुल 70,215 किलोमीटर तक चली हुई है। इसमें पेट्रोल इंजन के साथ सीएनजी भी आपको मिल जाता है। इसे 2.1 लाख रुपये में आप यहाँ से खरीद सकते हैं।

राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है।...