Best 8 Seater Cars in India: अगर आपका परिवार बड़ा है और आपको ज्यादा सीटिंग कैपेसिटी वाली कार की जरूरत है, तो इस रिपोर्ट में आप भारतीय वाहन बाजार में आने वाली कुछ पॉपुलर 8-सीटर कार के बारे में जान सकते हैं। जिनमें आपको आकर्षक लुक के साथ ही जबरदस्त परफॉरमेंस मिल जाता है। हमने अपनी इस लिस्ट में टोयोटा इंनोवा क्रिस्टा (Toyota Innova Crysta) के साथ ही किआ कार्निवल (Kia Carnival) और महिंद्रा मराजो (Mahindra Marazzo) जैसी कारों को रखा है।

Toyota Innova Crysta

Toyota Innova Crysta

टोयोटा इंनोवा क्रिस्टा (Toyota Innova Crysta) कंपनी की ज्यादा सीटिंग कैपेसिटी के साथ आने वाली कार है। इसमें 2.4 लीटर का 4 सिलेंडर डीजल इंजन लगा हुआ है। जो 148 बीएचपी का मैक्स पावर और 343 एनएम का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करता है। यह 8-सीटर एमपीवी है और 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। यह बाजार में 19.99 लाख रुपये से 26.55 लाख रुपये की कीमत पर मिल रही है।

Bike का Engine होता है काफी गरम! तो जल्दी करें ये काम, हो सकती है ये खराबी

Flipkart की बचत सेल में घर लाएं 32 इंच वाले Smart TV, 47% की छूट में हो रही दनादन बिक्री

Mahindra Marazzo

Mahindra Marazzo 1

महिंद्रा मराजो (Mahindra Marazzo) कंपनी की बेस्ट परफॉरमेंस ऑफर करने वाली कार है। इसमें कंपनी ने ज्यादा केबिन और बूट स्पेस के अलावा काफी शानदार परफॉरमेंस ऑफर किया है। यह कार काफी दमदार इंजन के साथ आती है। जिसकी क्षमता ज्यादा पावर के साथ ही पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इस कार को आप 14.59 लाख रुपये से 17 लाख रुपये की कीमत पर बाजार से ले सकते हैं।

Sai Ketan Rao की गर्लफ्रेंड ने बताया कि Sana Makbul की जीतने की खुशी में कोई कंटेस्टेंट्स क्यों नहीं आया स्टेज पर!

टैक्स छूट वाली इस पोस्ट ऑफिस स्कीम में लगाए एक बार पैसा, इतने साल में ब्याज के मिलेगें 4.50 लाख, देखें

Kia Carnival

Kia Carnival 2

किआ कार्निवल (Kia Carnival) कंपनी की आकर्षक लुक वाली कार है। जो अपने प्रीमियम फीचर्स के लिए बाजार में पसंद की जाती है। इसमें 2199cc का 4 सिलेंडर डीजल इंजन लगा हुआ है। जो 197 बीएचपी का मैक्स पावर और 440 एनएम का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करता है। यह 8-सीटर एमपीवी है और 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। इसकी बाजार में कीमत 19.99 लाख रुपये से 26.55 लाख रुपये के बीच रखी गई है।

राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है।...