BSNL OFFER: भारत में निजी कंपनियों ने प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान की कीमतों में बंपर बढ़ोतरी करके यूजर्स को एक बड़ा झटका दिया है. सभी प्लान्स अब पूरी तरह से महंगे हो चुके हैं. बात चाहें रिलायंस जियो की हो या फिर एयरटेल और वोडाफोन की, सभी ने प्रीपेड प्लान में तगड़ी इजाफा कर यूजर्स के अरमानों पर पानी फेर दिया है.

दूसरी तरफ भारत की सरकारी व बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में गिने जाने वाली बीएसएनएल के कई धाकड़ प्लान हर किसी के दिल और दिमाग पर राज कर रहे हैं. बीएसएनएल के कुछ प्लान ऐसे हैं जिनमें बंपर डेटा का फायदा मिल रहा है. आप बंपर डेटा का फायदा उठा मौके पर चौका मार सकते हैं.

सरकारी टेलीकॉम कंपनी की सुविधाएं देखकर जियो, एयरटेल और वीआई ग्राहकों को भी मन ललचा रहा है. वैसे भी बीएसएनएल ने कई इलाकों में अब 4जी सर्विस शुरू कर दी है, जिससे कस्मटर्स की संख्या में भी इजाफा देखने को मिल रहा है. हम आपको एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी सुविधाएं देखकर कराने को दौड़ पड़ेंगे.

BSNL OFFER NEWS

Read More: Ration Card Update: घर में रखी यह चीजें तो आज ही राशन कार्ड करें सरेंडर, नहीं तो होगा नुकसान

Read More: Pixel 9 Pro Fold Launching August 14: First Look, check here Expected Price

बीएसएनएल का 499 रुपये वाला प्रीपेड प्लान मचा रहा तहलका

देशभर में धमाल मचाने वाली बीएसएनएल का कुल 499 रुपये वाला प्रीपेड प्लान बाकी टेलीकॉम कंपनियों के सांस फुला रहा है. इस प्लान में यूजर्स को बंपर सुविधा मिल रही हैं. बीएसएनएल का आप यह प्रीपेड प्लान कराते हैं तो यूजर्स को प्रतिदिन 2जीबी डेटा मिल रहा है. इसके अलावा यूजर्स को रोजाना 100 एसएमएस भी मिल रहे हैं.

आप किसी भी नंबर पर यह एसएमएस कर सकते हैं. इसके अलावा यूजर्स को इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी प्रदान की जा रही है. सबसे खास बात की अगर डेटा लिमिट खत्म हो जाए तो आराम से आप फिर भी इंटरनेट चला सकते हैं. यूजर्स 40 केबीपीएस की रफ्तार से इंटरनेट का यूज करते रहेंगे.

BSNL OFFER UPDATE

इससे मैसेज, फोटो और फाइल शेयर कर सकते हैं. प्लान की वैलिडिटी की बात करें तो 75 दिन यानी ढाई महीने निर्धारित कीगई है. आपने रिचार्ज कराने का मौका हाथ से निकाला तो चूक जाएंगे

बीएसएनएल का 52 रुपये वाला प्लान मचा रहा गर्दा

सरकारी टेलीकॉम कंपनियों में गिने जाने वाली बीएसएनएल के 298 रुपये वाला प्रीपेड प्लान भी हर किसी के दिल पर तहलका मचा रहा है, जिसे कराकर आप बंपर फायदा ले सकते हैं. इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल रही है. प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी की बात करें तो 52 दिन निर्धारित की गई है.

Read More: Gold Price Today: सोना ग्राहकों का खिला चेहरा, रविवार सुबह होते ही मिली गुड न्यूज, जानें 10 ग्राम की कीमत

Read More: Citroen ने उठाया अपनी लक्जरी लुक वाली SUV से पर्दा, जल्द होगी भारतीय बाजार में इस कार की डिलेवरी शुरू

प्लान में आपको 52 दिन तक रोजाना 1 जीबी डेटा दिया जाएगा. इतना ही नहीं प्लान के तहत रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा भी दी जानी है. डेटा लिमिट समाप्त होने के बाद भी आपका इंटरनेट 40 केबीपीएस की रफ्तार से चलता रहेगा.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...