Hyundai Venue: हुंडई मोटर इंडिया (Hyundai Motor India) लगातार अपने पोर्टफोलियो का विस्तार कर रही है। अब कंपनी ने अपनी पॉपुलर एसयूवी हुंडई वेन्यू (Hyundai Venue) के अपडेटेड वर्जन को बाजार में उतारा है। कंपनी ने इस एसयूवी के S(O)+ वेरिएंट को अपडेट करके बाजार में उतारा है। इसमें अब इलेक्ट्रिक सनरूफ फीचर को भी कंपनी ने जोड़ दिया है।

इसमें कई अन्य अपडेट भी किए गए हैं। जो ग्रहकों को काफी पसंद आ सकते हैं। कंपनी ने नई हुंडई वर्ना में नए कनेक्टिविटी फीचर को लगाया है और इसमें आरामदायक ड्राइविंग अनुभव ऑफर किया है। अपनी आज की इस रिपोर्ट में हम आपको डिटेल से इस एसयूवी के नए वेरिएंट के बारे में बताएंगे। जिससे आपको इसे खरीदते समय काफी आसानी होगी।

Motorola G85 5G may be launched with 50MP Camera, Big Battery and Amazing Processor

SCSS: रिटायरमेंट के बाद पोस्ट ऑफिस में ऐसे मिल रहे 12,30,000 रुपये! तुरंत जानें सरकारी स्कीम

नई Hyundai Venue इंजन

Hyundai Venue1

कंपनी ने नई हुंडई वेन्यू (Hyundai Venue) S(O)+ Variant में 1.2 लीटर का कप्पा पेट्रोल इंजन लगाया है। जो 82bhp का अधिकतम पावर और 114Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। यह एसयूवी 350 लीटर बूट स्पेस के साथ आती है और कंपनी इसमें मैनुअल ट्रांस्मिशन उपलब्ध कराती है।

APY Scheme: 60 साल के बाद मंथली 5,000 रुपये मिलेगी पेंशन, आज ही इस स्कीम से जुड़ें!

Infinix Note 40X 5G: Leaked Specs, Price Rumors, India Launch Date

नई Hyundai Venue फीचर्स

नई हुंडई वेन्यू (Hyundai Venue) में स्मार्ट इलेक्ट्रिक सनरूफ के साथ LED प्रोजेक्टर हेडलैंप दिए गए हैं। जो इसे प्रीमियम फील देते हैं। कंपनी इसमें एलईडी डीआरएल के साथ वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले की कनेक्टिविटी, 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर और टीएफटी डिस्प्ले जैसे फीचर्स भी ऑफर करती है।

नई Hyundai Venue सेफ्टी फीचर्स और कीमत

Hyundai Venue2

इस एसयूवी की सेफ्टी पर भी कंपनी ने काफी ध्यान दिया है। इसके लिए इसमें 6 एयरबैग के साथ TPMS हाईलाइन, ऑटोमैटिक हेडलैंप, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, हिल असिस्ट कंट्रोल और रियर कैमरा जैसे फीचर्स को जोड़ा है। इस नई एसयूवी के कीमत की बात करें तो बाजार में इसे 9.99 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर कंपनी ने बाजार में उतारा है।

राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है।...