Sanaya Irani Casting Couch: टीवी की मशहूर अभिनेत्री सनाया ईरानी (Bollywood ka kala sach) ने अपने करियर में काफी मशहूर शोज में काम किया है। बता दे कि वह इस प्यार को क्या नाम दूं सीरियल से काफी ज्यादा फेमस हो गई थी। लेकिन अब हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कास्टिंग काउच को लेकर एक किस्सा साझा किया है। जहां उन्होंने बताया कि एक बार एक डायरेक्टर ने उनसे अजीब सवाल किया।

Hautterfly के साथ इंटरव्यू के दौरान सनाया ईरानी से कास्टिंग काउच को लेकर सवाल किया गया। तब उन्होंने बताया कि बहुत साल पहले जब वह ऐड शूट करती थी, तब उनके पास में एक साउथ से शख्स का कॉल आया और उसने एक्ट्रेस को फिल्म का ऑफर भी दिया। एक्ट्रेस ने बताया कि वह तब फिल्मों में काम करना नहीं चाहती थी।

Read More : Anupama का न्यू प्रोमो देख फैन्स का पारा हुआ हाई, बोले कि वे कभी अनुपमा…

Read More : Sai Ketan Rao की गर्लफ्रेंड ने बताया कि Sana Makbul की जीतने की खुशी में कोई कंटेस्टेंट्स क्यों नहीं आया स्टेज पर!

लेकिन इसके बावजूद भी वह व्यक्ति सनाया ईरानी से लगातार कहता रहा कि एक बार उनसे जाकर मिल लो। लेकिन जब सनाया ईरानी उस शख्स से मिलने पहुंची तो उसने एक्ट्रेस को कहा कि मुझे थोड़े फुलर यानी की कर्वी लोग चाहिए। सनाया ईरानी ने बताया कि उनसे डायरेक्टर द्वारा कहा गया कि मैं फुलर नहीं हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanaya Irani (@sanayairani)

सनाया ईरानी ने इस पर बात करते हुए कहा कि चाहे आप रोल के लिए फिट हो या ना हो लेकिन इस तरीके से लोग लड़कियों को मिलने के लिए बुलाते हैं जिससे कि वह बातचीत से पता लगा सके कि वह लड़की बिस्तर पर जाने के लिए तैयार है भी या नहीं। यह लोग पता लगाना चाहते हैं कि वह लड़की उसके साथ में सो सकती भी है या नहीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanaya Irani (@sanayairani)

सनाया ईरानी बताती है कि उन्होंने बाद में सेक्रेटरी के कहने पर एक डायरेक्टर को कॉल किया था। तब उस डायरेक्टर ने उनसे कहा कि वह एक मीटिंग में जा रहे हैं और इसीलिए उनसे आधे घंटे बाद बात करेंगे। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने तकरीबन 45 मिनट बाद डायरेक्टर को कॉल किया। डायरेक्टर ने फोन उठाते ही एक्ट्रेस को कहा कि टाइम क्या हो रहा है।

लेकिन डायरेक्टर की यह बात सनाया को समझ में नहीं आई और डायरेक्टर ने आगे कहा कि आपको फोन करने के लिए कब कहा था। एक्ट्रेस ने बताया कि डायरेक्ट उनसे बहुत बुरी तरीके से बात कर रहा था। डायरेक्टर ने उन्हें कहा कि मैं एक फिल्म बना रहा हूं और इसमें बड़े-बड़े एक्टर्स हैं। आपको बिकिनी पहनी होगी तो सनाया ने अपना कैरेक्टर पूछा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanaya Irani (@sanayairani)


सनाया ईरानी ने बताया कि डायरेक्टर ने उनसे कहा कि आप बिकिनी पहनेंगी? एक्ट्रेस ने बताया कि उसने मेरे साथ बहुत अकड़ कर बात की तो मैंने फोन काट दिया। पहली बात तो मुझे फिल्म में काम नहीं करना था। मुझे पहले बोला गया था की म्यूजिक वीडियो है और इसीलिए मैंने कॉल किया था। सेक्रेटरी के कहने पर मैंने कॉल किया क्योंकि वह कह रही थी कि फोन कर लो वरना सर नाराज हो जाएंगे।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...