Jio Cheap Prepaid Recharge Plan: टेलीकॉम सेक्टर में सभी कंपनियां एक दूसरे को जबरदस्त टक्कर दे रही हैं। जहां सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी Jio अपने यूजर्स के लिए एक धाकड़ प्लान लेकर आई हैं। अगर आप एक जियो सिम यूजर्स हैं तो यह आर्टिकल आपके काम का ही हैं।

ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि कंपनी अब अपने कस्टमर्स के लिए एक महीने वाला धाकड़ रिचार्ज प्लान्स लेकर आई हैं। जिसमें आपको भरपूर डेटा के साथ कई बेनिफिट भी मिल रहे हैं। यह प्लान ग्राहकों की सहूलियत के लिए लाया गया है, जिन्हें शॉर्ट टर्म वाला प्लान चाहिए। अगर आप इसके बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए विस्तार के साथ बताते हैं।

Read More: इन तीन खिलाड़ियों की वजह से ऋषभ पंत का करियर होगा बर्बाद! जानिए बड़ा अपडेट

Read More: क्या बंद हो जाएगी महिलाओं की कमाई वाली ये स्कीम? जानिए सामने आई ये बड़ी वजह

Jio prepaid Plans jpg

Jio 349 रूपये वाला रीचार्ज प्लान्स डिटेल

जियो के इस 349 रुपये वाले रिचार्ज प्लान के खासियतों की बात करें तो इस प्लान में आप ग्राहकों को 28 दिनों की वैलिडिटी दी जा रही है। वहीं आपको इसमें टोटल 56GB का इंटरनेट डेटा साथ मिलता हैं। इसका मतलब यह हैं कि आपको इस रिचार्ज में हर दिन 2 जीबी का डेटा का फायदा मिलता है।

इसके अलावा इस रिचार्ज प्लान में आपको अनलिमिटेड वाइस कॉलिंग की सुविधा मिलती हैं। जो 100SMS के साथ फ्री मिलते है। इसके साथ ही इसमें आपको अनलिमिटेड 5G True डाटा का भी लाभ मिल रहा हैं। इस प्लान में आपको अन्य रेगुलर प्लान्स की तरह कई एडिशनल बेनिफिट्स भी मिल रहे हैं।

Read More: Government Scheme: सरकार इन महिलाओं को मंथली देगी 1 हजार रुपये, जानें आवेदन का प्रोसेस

Jio 5G jpg

मिलेंगे ये अन्य बेनिफिट्स

अगर आप ओटीटी स्ट्रीमिंग करना का शौक रखते हैं तो इस प्लान में आपको Jio Cinema का फ्री सब्सक्रिप्शन साथ मिल रहा है। इसके साथ ही इसमें आपको Jio TV, और Jio cloud का भी फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। यह प्लान उन लोगों के लिए बेस्ट साबित हो सकता है जिन्हें नॉर्मल प्लान की जरूरत हैं।

Read More: 90 फीसदी लोग नहीं जानते हैं सेविंग अकाउंट के ये फीचर! आप जान कर उठाएं बेनेफिट

हालांकि इस प्लान के अलावा आपको जियो के और भी कई प्लान्स देखने को मिल रहे हैं, जिन्हें आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर देख सकते हैं।

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...