Big Boss OTT 3: अरमान मलिक (Armaan Malik) और उनकी दो बीवियां कृतिका मलिक (Kritika Malik) और पायल मलिक (Payal Malik) एक-साथ मुंबई एयरपोर्ट में दिखाई दिए। बिग बॉस ओटीटी में फिनाले अटेंड करने के बाद माना जा रहा है कि अब कपल अपने घर की ओर रवाना होने जा रहे हैं। इनका तीनों का वीडियो में सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद यूज़र्स के अलग-अलग रिएक्शंस सामने आये हैं।

ये भी देखने को मिला कि बिग बॉस ओटीटी 3 के घर से निकलने के बाद तीनों को काफी ज्यादा हेट मिल रहा है। दर्शकों का ये कहना है कि अरमान मलिक पॉलीगॉमी का सपोर्ट करते हैं इसलिए इन्हें कैप्चर करना जरूरी नहीं है। वहीं, अरमान की पहली वाइफ यानी कि पायल मलिक का कहना है कि जब से वे बिग बॉस के घर से बेघर हुई हैं तो उन्हें काफी ज्यादा हेट मिल रहा है। जिस कारण से उन्होंने शो में इस बात को कबूला कि उन्होंने तलाक लेने तक का फैसला कर लिया था। लेकिन अब तीनों साथ ही रहेंगें जैसे पहले रहते थे पायल ने आगे क्लियर भी किया।

सोशल मीडिया में इन तीनों का वीडियो सामने आया है, जिसमें मुंबई एयरपोर्ट में दिखाई दे रहे हैं। पैपराजी ने इनकी वीडियोस ली और खूब सारी तस्वीरें भी क्लिक करी। ऐसे में इंस्टाग्राम में जैसे ही ये वीडियो अपलोड हुआ। तीनों को भर-भरकर कोसते नजर आए। किसी ने तो अरमान को दानवों का देवता कह डाला तो कोई कह रहा कि अरमान मलिक को तो सोशल मीडिया में पूरी तरह से बैन ही करदो तो अच्छा है।

एक नजर जरा वीडियो में डालें

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 यूज़र्स कर रहे हैं ऐसे-ऐसे कमैंट्स

 

payal malik 1 jpg

payal malik 2 jpg

 

यहाँ हम आपको कमैंट्स दिखाते हैं वो भी स्क्रीनशॉट के साथ कि किस तरह से लोगों ने इन्हें खरी-खोटी सुनाई है। एक ने लिखा कि अरमान देवता हैं-पर शैतानों के, तो वहीं दूसरा कह रहा कि पैपराजी को इन्हें बैन ही कर देना चाहिए। इससे पहले भी अरमान मलिक को लेकर लोग ट्रोल करते हुए आये हैं कि ये पॉलीगैमी को सपोर्ट करते हैं। इसलिए इन्हें वायरल या कैप्चर नहीं किये जाना चाहिए।