Vivo T3X 5G On Flipkart Discount Offer: चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी वीवो के कई एक से एक धांसू स्मार्टफोन बाजार में उपलब्ध हैं। जिसका मार्केट में यूजर्स बेस काफी अच्छा हैं। अगर आप इस कंपनी का कोई स्मार्टफोन लेना चाह रहे हैं तो आपको 15 हजार रूपये की रेंज में Vivo T3x 5G स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहा हैं।

इस फोन को आप शॉपिंग साइट Flipkart से कई डिस्काउंट ऑफर के साथ सस्ते में खरीद सकते हैं। इसके फीचर्स और मिलने वाली खूबियां इतनी शानदार हैं कि आप इसे देखते ही तुरंत पसंद कर बैठेंगे। यकीन नहीं, चलिए फिर आपको इसके फीचर्स से लेकर कीमत और ऑफर्स के बारे में बताते हैं।

Read More:Weather Update: बादलों की गरज से कांपेगी पृथ्वी, 24 घंटे नहीं आसान, इन हिस्सों में होगी भयंकर बारिश

Read More: जब रूम की कुंडी लगाकर अपने सईंया जी मनाती दिखीं Amrapali, देखें Nirahua का बेजोड़ रोमांस

Smartphone under 15k jpg

Vivo T3x 5G: Flipkart Sale Offer & Discount

इसके कीमत की बात करें तो 4GB/128GB वेरिएंट की कीमत 17,499 रुपये हैं। इसे आप फ्लिप्कार्ट से 22% के डिस्काउंट के साथ 13,499 रुपए में खरीद सकते हैं। यानी आप इसकी खरीद पर हजारों रुपयों की बचत कर सकते हैं। हालांकि आप इसके दामों को और भी कम कर सकते हैं।

बैंक ऑफर के जरिए आप सभी बैंक कार्ड्स पर 1000 रुपए की छूट मिल रही है। साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर 5% तक का कैशबैक मिल रहा है। इसके अलावा आप ग्राहकों को 11,600 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा हैं। इतना ही नहीं आप इसे 660 रुपए की ईएमआई ऑप्शन पर भी ऑर्डर सकते हैं।

Vivo T3X 5G : Specifications Detail

वीवो के इस 5G फोन में 6.72 इंच की फुल-एचडी प्लस डिस्प्ले मिलती हैं। जो 120 hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट साथ 1000 निट्स की पीक ब्राइटनेस में साथ मिलता है। वहीं इसमें मल्टीटास्किंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेनरेशन 1 का प्रोसेसर दिया है।

Read More: अब नई Bajaj Platina सिर्फ 10 हजार में! कीमत इतनी कम लेकिन माइलेज 75 Km जितना

Read More: केएल राहुल की होगी RCB में वापसी? जानिए कैसे बदलेगा IPL 2025 का समीकरण

Vivo 5G phone jpg

Vivo T3X 5G बैटरी और कैमरा

कैमरा की बात करें तो इसके बैक साइड में 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा रहा है। साथ ही इसका दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का और तीसरा 2 मेगापिक्सल का दिया जा रहा है। सेल्फी के लिए इस फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इतना हीं बैटरी बैकअप के लिए इसमें 6000mAh की पॉवर बैटरी दी गई है, जो 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आती है।

 

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...