Shraddha Kapoor: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरती हुई नजर आ रही हैं, इसके पीछे का कारण है कि ये इनकी अपकमिंग मूवी स्त्री 2 (Stree 2) 15 अगस्त के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

stree 1 jpg

ऐसे में एक्ट्रेस कोई कसर नहीं छोड़ रहीं फिल्म के प्रमोशन करने में। अभी हाल की बात है जब श्रद्धा कपूर अपनी टीम के संग फिल्म के प्रमोशन के लिए लखनऊ यूनिवर्सिटी में दिखाई दी थीं। वहीं, इनके फैन्स ने भी एक्ट्रेस के ऊपर ढेर सारे प्यारा लुटाया है।

stree 2 jpg

माना जा रहा है स्त्री 2 (Stree 2) बॉक्स ऑफिस पर उतना ही गजब का कमाल दिखाएगी, जितना साल 2018 में आई स्त्री 1 ने दिखाया था। इस मूवी में एक्ट्रेस संग राजकुमार राव नजर आये थे। फिल्म इतनी ज्यादा दर्शकों के द्वारा पसंद की गई थी कि अभी तक लोग मांग कर रहे थे कि इसके सीक्वल को फिर से लेकर आया जाए। जिसमें किरदार यही होने चाहिए, भले ही स्टोरी लाइन अलग हो।

stree 3 jpg

मूवी के पोस्टर, टीजर और ट्रेलर जबसे आये हैं, दर्शकों के दिलों की धड़कन की बढ़ गई है और वे मूवी लांच होने का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं। वहीं, स्त्री 2 मूवी में हाल ही में पवन सिंह का सांग “खेतों में तू आई नहीं” रिलीज हुआ है। ये सांग देखते ही देखते सोशल मीडिया में आग की तरह वायरल हो गया।

लखनऊ पहुंची एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर

स्त्री 2 सिनेमाघरों में 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर संग पवन कुमार अभी हाल ही में लखनऊ यूनिवर्सिटी पहुंचे। इन तीनों का ही दर्शकों ने जमकर स्वागत किया। वहीं, श्रद्धा कपूर को देख उनके फैन्स “आई लव यू” श्रृद्धा कहकर उन्हें पुकारते हुए नजर आए। इस दौरान श्रद्धा कपूर सहित रावकुमार राव ने जमकर डांस किये और स्टूडेंट्स के संग फिल्म के डायलॉग भी बोले।

stree 4 jpg

श्रद्धा कपूर ने लखनऊ शहर के लिए कही ये बात

मीडिया से बातचीत एक्ट्रेस ने बोला कि लखनऊ काफी ज्यादा खूबसूरत शहर है। वहीं, जिस तरीके से यहाँ के यूथ का जोश देखने को मिला है मैं काफी ज्यादा एक्ससाइटेड हो गई हूँ। एक्ट्रेस ने आगे ये भी कहा कि जब वे स्त्री मूवी को देख रही थीं. तब उन्होंने आँखों को भींच रखा था और अपने किरदार को स्क्रीन में देख डर और काफी ज्यादा सहम रही थीं।

ओटीटी पर काम करने को लेकर एक्ट्रेस ने कही ये बात

श्रद्धा कपूर ने ओटीटी पर काम करने की बात को लेकर बोला कि जब कोई बेहतरीन और अच्छा प्रोजेक्ट ऑफर किया जाएगा तो बिल्कुल वे काम करना पसंद करेंगी। इसके आलावा को एक्टर राजकुमार राव ने कहा कि स्ट्री 2 मूवी फर्स्ट पार्ट से भी ज्यादा फनी और डरावनी है। ये तो आप मूवी का ट्रेलर देख के ही समझ गए होंगें। मूवी बहुत ही ज्यादा मजेदार होने वाली ये मेरी गारंटी है। आगे उन्होंने ये भी कहा कि स्त्री की दुनिया को हम इस मूवी के माध्यम से आगे ले जाने की कोशिश कर रहे हैं।