Honda Amaze Car: मानसूनी सीजन चल रहा है, जिसमें हर कोई चमचमाती गाड़ी से यात्रा करना पसंद करता है. गाड़ी से यात्रा करने से आप बारिश में भीगने से बच जाते हैं और आपकी यात्रा भी सुरक्षित सफल हो जाती है. अगर आप गाड़ी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी चिंता ना करें. हम आपको एक ऐसा ऑफर लेकर आए हैं, जिसकी सहायता से आप आराम से बहुत सस्ते में खरीद सकते हैं.

होंडा कंपनी अपनी पॉपुलर गाड़ी पर तगड़ा डिस्काउंट दे रही है, जिसका आराम से लाभ उठा सकते हैं. इस गाड़ी का नाम होंडा अमेज है. कंपनी की तरफ से मानसून में तगड़ा ऑफर दिया जा रहा है, जिसकी खरीदारी का मौका निकाला तो फिर भैया पछतावा करना होगा, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है.

इसका मुकाबला मारुति सुजुकी डिजायर और वरना जैसी कारों से होता है. आप छूट के साथ खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं. इस गाड़ी के फीचर्स और लुक एकदम गदर है. आप खरीदारी करना चाहते हैं तो जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा.

Honda Amaze

Read More: Shraddha Kapoor कर रहीं हैं अपकमिंग मूवी का जबरजस्त प्रमोशन, बोलीं कि केवल इस शर्त में ही करुँगी OTT डेब्यू…

Read More: मिल गई पैसा बनाने वाली स्कीम, कुछ ही सालों में बन जाएंगे करोड़पति, पढ़ें डिटेल

जानिए कैसा होंडा अमेज का पावरट्रेन

भारत की शानदार कंपनियों में गिने जाने वाली होंडा अमेज हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही है. इस गाड़ी में ग्राहकों का विकल्प मिलता है. गाड़ी में पहला 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन शामिल है. इसमें 90bhp की अधितर पावर 110 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने का काम करता है, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है.

इसके साथ ही इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअळ गियरबॉक्स भी दिया जाता है, जो किसी बढ़िया ऑपर की तरह है. दमदार गाड़ी में ग्राहकों को सीवीटी विकल्प भी बढ़िया से मिलता है. इसमें तमाम फीचर्स हर किसी को खरीदने के लिए आकर्षित कर रहे हैं, जो किसी बढ़िया मौके की तरह है. इस गाड़ी पर आराम से 96000 रुपये तक की छूट मिल रही है. आप इतनी छूट पर इसे सिंपल तरीके से खरीदकर घर ला सकते हैं.

Honda Amaze News

होंडा अमेज गाड़ी की कीमत

होंडा अमेज गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो पहल इसकी कीमत जान सकते हैं. खरीदने से पहले इसके फीचर्स भी ग्राहकों को लालायित कर रहे हैं. 7-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेमेंट सिस्टम, 15 इंच का डुएल टोन अलॉय व्हील्स, ऑटो एलइडी प्रोजेक्टर हेडलैंप्स. एलइडी फॉग लैंप्स आदि फीचर्स दिए जाते हैं.

Read More: मिल गई पैसा बनाने वाली स्कीम, कुछ ही सालों में बन जाएंगे करोड़पति, पढ़ें डिटेल

Read More: अगर ट्रेन की टिकट नहीं हुई कन्फर्म तो मिल रहा पैसा डबल, जानिए आया ये गजब का नियम!

देश के बाजार में दमदार गाड़ी की शुरुआती कीमत 7.20 लाख रुपये है तो अधिक प्राइस 9.96 लाख रुपये की जाती है. होंडा अमेज की तरफ से यह शानदार ऑफर दिया जा रहा है. अगर आपने जल्द इसकी खरीदारी नहीं की तो आगामी दिनों में इस ऑफर पर विराम लगाया जा सकता है. जिसके बाद आपको होंडा अमेज पर पूरी कीमत चुकानी होगी.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...