Renault Triber: रेनॉ (Renault) कंपनी की हैचबैक सेगमेंट से लेकर एमपीवी सेगमेंट में गाड़ियां आती हैं। रेनॉ ट्राइबर (Renault Triber) कंपनी की एमपीवी सेगमेंट कार है। जिसमें 7-लोगो के बैठने के लिए पर्याप्त जगह मौजूद है। इस एमपीवी को कंपनी ने आकर्षक लुक में डिज़ाइन किया है और इसमें आधुनिक फीचर्स के साथ ही काफी जबरदस्त परफॉरमेंस उपलब्ध कराया है।

Renault Triber कीमत की जानकारी

Renault Triber 2

अगर बात इस एमपीवी के कीमत की करें तो बाजार में इसकी कीमत 6 लाख रुपये से 8.97 लाख रुपये के बीच रखी गई है। रेनॉ ट्राइबर (Renault Triber) एमपीवी को अगर आप खरीदना चाहते हैं, लेकिन बजट इतना नहीं है। तो आप एकबार सेकेंड हैंड गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट को विजिट करके इस एमपीवी को सर्च कर सकते हैं। जहाँ यह काफी कम कीमत में बिक्री के लिए लिस्ट की गई है।

सेकेंड हैंड Renault Triber पर बेहतरीन डील

Renault Triber 1 1

Carwale वेबसाइट पर 2020 मॉडल रेनॉ ट्राइबर (Renault Triber) एमपीवी की बिक्री हो रही है। यह कार आगरा में मौजूद है और 30,000 किलोमीटर तक ड्राइव की गई है। इस पेट्रोल इंजन वाली कार को 4.75 लाख रुपये में आप यहाँ से खरीद सकते हैं। यह आपको फाइनेंस प्लान के साथ 8,549 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी मिल सकती है।

7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचार‍ियों के DA को लेकर आया नया अपडेट, जानकर कंफ्यूजन होगी दूर!

Honda Amaze पर मिल रहा फाड़ू ऑफर, छप्परफाड़ छूट पर आज ही खरीदकर लाएं घर

रेनॉ ट्राइबर (Renault Triber) एमपीवी के एक अन्य 2020 मॉडल को Carwale वेबसाइट पर आप चेक कर सकते हैं। यह ग्रे कलर की कार है और काफी अच्छी कंडीशन में लग रही है। अबतक 40,000 किलोमीटर तक ड्राइव की गई इस कार को 4.95 लाख रुपये में आप यहाँ से ले सकते हैं। वहीं प्लान कर साथ यह आपको 8,909 रुपये की मंथली ईएमआई पर मिल जाएगी।

Shraddha Kapoor कर रहीं हैं अपकमिंग मूवी का जबरजस्त प्रमोशन, बोलीं कि केवल इस शर्त में ही करुँगी OTT डेब्यू…

Maserati Grecale: 8-Speed Transmission, Powerful SUV, Specs and Features

2019 मॉडल रेनॉ ट्राइबर (Renault Triber) एमपीवी की बिक्री Carwale वेबसाइट पर की जा रही है। यह कार पेट्रोल इंजन के साथ आती है और अबतक 56,117 किलोमीटर तक चली हुई है। गाज़ियाबाद में मौजूद इस कार को 4.98 लाख रुपये में यहाँ से लिया जा सकता है। इसे 8,963 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है।

राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है।...