Realme Narzo N53 Price Offer: अगर आप एक रियलमी यूजर्स हैं तो आपके लिए एक गुड न्यूज हैं। आप इस कंपनी का कोई भी स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो इस समय ऑफिशियल वेबसाइट पर जबरदस्त सुपर प्राइसिंग डील लाइव चल रही है। जहां आप इस धमाकेदार डील में नारजो सीरीज के एक धांसू फोन को खरीद सकते हैं।

आपको बता दें कि इस शानदार स्मार्टफोन का नाम Realme Narzo N53 हैं, जिसे आप भारी डिस्काउंट के साथ ऑर्डर कर खरीद सकते हैं। इस फोन में मिलने वाले फीचर्स भी काफी दमदार दिए हैं। जो आपको बहुत ज्यादा पसंद आने वाला हैं। आइए इस फोन पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में आपको डिटेल से बताएं क्या कुछ खास मिलने वाला हैं।

Read More: Allu Arjun के इस बयान ने डाल दिया सबको हैरत में बोलें कि हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री वाले ये भूल चुके हैं कि…

Read More: Weather Forecast: टूटेगी आसमानी आफत, 12 घंटे बाद इन इलाकों में तबाही मचाएगी भारी बारिश

REALME narzo n53 jpg

Realme Narzo N53: Price or Discount offers

इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसके 8GB रैम और 128GB रोम वाले वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपए है। जिसे आप पर 3000 रुपए की छूट के बाद 8,999 रुपए में खरीद सकते हैं। आप इस फोन को कंपनी की वेबसाइट से खरीद सकते हैं। जहां आपको Mobiwik पर 1000 रुपए का डिस्काउंट मिल रहा हैं। साथ ही 1000 रुपए का कूपन डिस्काउंट मिल रहा हैं।

Realme Narzo N53: Features Or Specs Detail

इसके स्पेक्स और फीचर्स की बात करें तो आपको 6.74 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी गई है। जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ एंड्रॉयड 13 के ओएस पर काम करता है। वहीं इसमें Unisoc T612 का प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन में 64GB की रैम और 128GB का स्टोरेज साथ दिया गया है।

Realme 2 jpg

Read More: Suzuki Access: अब जुगाड से खरीद पाएंगे सस्ती स्कूटर, कीमत 25 हजार से शुरू

Read More: Indian Railway: बुजुर्गों को रेल किराए में मिलेगी स्पेशल छूट, सरकार ने संसद में कही ये बात!

कैमरा और बैटरी

पावर के लिए इस हैंडसेट में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो 33 वाट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में उपलब्ध है। कैमरा की बात की जाएं तो इसके बैक साइड में आपको डुअल कैमरा का सेटअप दिया गया है। जिसका मेन कैमरा 50 मेगापिक्सल का दिया है। तो वहीं सेल्फी और वीडियो क्लिक करने के लिए फ्रंट में 8MP का कैमरा दिया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ , 4G, GPS, यूएसबी टाइप-C पोर्ट और 3.5mm का हेडफोन जैक दिया गया है।

 

 

 

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...