Jawa Yezdi Expansion Program: भारत में क्लासिक लीजेंड बहुत ही जल्द अपना विस्तार करने वाली है। इस कंपनी के तहत जावा और एचडी जैसी दो मोटरसाइकिलें आती हैं जिनका सीधा मुकाबला रॉयल एनफील्ड से होता है।

क्लासिक लीजेंड महिंद्रा की ही सब्सिडियरी कंपनी है इसीलिए इसे काफी बेहतर ढंग से विस्तार किया जा रहा है। कंपनी ने हर साल 200 नए शोरूम खोलने का लक्ष्य रखा है। कंपनी के सीईओ आशीष सिंह जोशी ने बताया है कि क्लासिक लीजेंड अपने बिस्तर पर ध्यान दे रही है और बहुत ही जल्द कंपनी 350 सीसी सेगमेंट में अपनी पहुंच को बढ़ाएगी।

Jawa-Yezdi ने खोला नया प्लांट

Bikes

माउंट पूनमल्ली में 6000 वर्ग फुट में पहले अपने नए आउटलेट स्वस्तिक मोटर्स का उद्घाटन करते समय जोशी ने मीडिया को संबोधित किया। इसके अलावा 15 अगस्त को क्लासिक लीजेंड की नई बाइक बीएसए गोल्ड स्टार 650 (BSA Gold Star 650) को भी लॉन्च किया जाने वाला है। इसको लेकर भी काफी तैयारी हो रही है।

Amazon Great Freedom Festival Sale: अब 40% की छूट में खरीद लाएं iphone से लेकर Redmi के स्मार्टफोन, सस्ते में बन जाएगा काम

Gold Price Today: घर में बजने जा रही शहनाई तो सोने की कीमत पर मिली सौगात, जानें 1 तोला का रेट

Classic Legend खोलेगी 200 नए शोरूम

Jawa Yezdi Expansion Program

उन्होंने बताया कि कंपनी के पास करीब 450 डीलरशिप है और इस फाइनेंशियल ईयर के अंत होने तक यह बढ़कर 600 होने वाला है। अगले कुछ सालों में कंपनी करीब 200 नए शोरूम खोलेगी।

इसके अलावा चेन्नई शहर में जावा एचडी का सबसे बड़ा शोरूम खोला जाएगा जो देश का सबसे बड़ा शोरूम होने वाला है। साउथ में लोग इन बाइक्स को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। क्लासिक लीजेंड के लिए तमिलनाडु बड़ा मार्केट है और इस शोरूम के जरिए कंपनी ग्राहकों के अनुभव को बेहतर बनाएगी।

बढ़ गया Maruti Swift पर डिस्काउंट, अब इस कीमत पर मिलेगी कार, जानें ऑफर

Tata Punch का मुक्का बड़ा भारी, बेचें मारुति से भी ज्यादा कारें, बनाया रिकॉर्ड, जानें कीमत

BSA Gold Star और नई Yezdi Adventure पर हुई बात

जोशी ने बीएसए मोटरसाइकिल के लॉन्चिंग को लेकर भी बात कही। उन्होंने बताया कि बीएसए कंपनी बहुत ही जल्द अपनी एक मोटरसाइकिल लॉन्च कर रही है। फिलहाल यह एक नया मॉडल होने वाला है जिसे 15 अगस्त को लाया जाएगा।

इसके अलावा नई डीलर आउटलेट के खोलने के मौके पर नई एचडी एडवेंचर बाइक को लेकर भी काफी सारी बातें की गई। यह एक नई एडवेंचर बाइक है जिसकी कीमत 2.09 लाख रुपए है।

राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है।...