SUNITA BABY DANCER: सुनीता बेबी के चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं. वे कहीं भी किसी भी मंच पर पहुंच जाएं लोगों की भीड़ को अपना दीवाना बना लेती हैं. वे लोकप्रियता और अपनी अदाओं से बॉलीवुड और भोजपुरी एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं, जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही हैं. उनकी चाहत में हर कोई पागल और दीवाना हो रहा है, जिनकी चाहत में लोग पागल हो रहे हैं.

आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी के लटके-झटके युवा और बुजुर्गों का दिल जीतने का काम कर रहे हैं, जिनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो कुछ नहीं देखे, जो लोगों को दीवाना बनाने का काम कर रहे हैं. उनकी लोकप्रियता का अंदाजा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो से अंदाजा से लगा सकते हैं जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रहे हैं, जिनकी चाहत में लोगों को पागल बना रही हैं.

आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी के ऊपर खूब नोटों की बारिश हो रही है. आप देख सकते हैं कि उनके चाहने वाले हर किसी का दिल जीतने का काम कर रहे हैं. आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो फिर कुछ नहीं देखा, जो लोगों को पागल बनाने का काम कर रहे हैं.

Read More: Ind Vs SL 2nd Match: टीम भले ही हारी पर रोहित शर्मा ने ध्वस्त किया सचिन का यह रिकॉर्ड, बन गए नंबर वन

Read More: Jawa-Yezdi कर रही विस्तार, Royal Enfield की लगेगी वाट, खोलने जा रही हैं इतने शोरूम

सुनीता बेबी के लटके-झटके मचा रहे गर्दा

हरियाणववी जगत की जानी मानी हरियाणवी क्वीन हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनके ऊपर खूब नोटों की बारिश हो रही है. एक ताऊ तो उनके साथ-साथ नाच रहे हैं. इतना ही नहीं नोटों की बारिश कर हर किसी का दिल जीतने का काम कर रहे हैं, जिनके लटके-झटके आपने नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा.

इस वीडियो में उनके डांस वीडियो देखकर फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक फैंस तो सुनीता बेबी को दूसरी सपना बता रहे हैं. एक फैंस ने कमेंट में लिखा कि भाई सुनीता बेबी के लटके-झटकों तो एकदम अलग ही लग रहे हैं.

पहले भी धमाल मचा चुके सुनीता बेबी के लटके-झटके

Read More: बढ़ गया Maruti Swift पर डिस्काउंट, अब इस कीमत पर मिलेगी कार, जानें ऑफर

Read More: बढ़ गया Maruti Swift पर डिस्काउंट, अब इस कीमत पर मिलेगी कार, जानें ऑफर

हरियाणवी इंडस्ट्री में नाम रोशन करने वाली सुनीता बेबी के लटके-झटके हर किसी का दिल जीतते रहते हैं. इससे पहले भी सुनीता बेबी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचाने का काम कर चुके हैं. आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जो लोगों का दिल जीतते हैं. उनके वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं तो लाखों-लाख ब्याज 24 घंटे में मिल जाते हैं.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...