Motorola G04s 5G Discount Offers: अगर आप अपने घर में किसी के लिए स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं लेकिन ज्यादा बजट ना हो यानी 10 हजार रुपये से कम की रेंज में मिल जाएं। तो आज हम आपके लिए मोटोरोला का एक बेस्ट ऑप्शन लेकर आएं हैं। जो बजट सेगमेंट में 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी के साथ आता हैं।

हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं वो Motorola G04s 5G हैं। जिसे आप शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट से काफी सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको ज्यादा जेब खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी और आपका काम भी हो जाएगा। तो चलिए, बिना देरी किए हुए इसके मिलने वाले सभी ऑफर्स और फीचर्स के बारे में जानें।

Read More: Aadhaar Card: 12 साल तक के बच्चों का आधार कार्ड घर बनाने आएंगे पोस्ट मैन, चार्ज लगेगा 50 रुपये!

Read More: Redmi का ये खास 5G फ़ोन 200MP के कैमरे के साथ मार्केट में हुआ लांच, हर कोई कीमत जान कर हो गया इस पर लट्टू

Moto 1 jpg

Moto G04s: जानें सभी स्पेसिफिकेशंस

डिस्प्ले- इसमें आप ग्राहकों को 6.6 इंच की HD+ डिस्प्ले साथ दी गई है।

प्रोसेसर- मल्टीटास्किंग के लिए इस डिवाइस में ऑक्टाकोर T606 का प्रोसेसर दिया गया है।

बैटरी- पावर के लिए इस डिवाइस में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। इससे आप कुछ ही मिनटों में अपना फोन फुल चार्ज कर सकते हैं।

कैमरा- कैमरा के तौर पर इसमें आपको 50MP का Rear Camera दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 5MP का कैमरा दिया गया है।

रैम और स्टोरेज- इसमें आप ग्राहकों को 4GB रैम+64GB स्टोरेज वेरिएंट साथ दिया गया है।

Motorola G04s jpg

Motorola G04s: Price & Flipkart Discount Offers

बात करें इसके कीमत और ऑफर्स की तो इसके 4GB+64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये में लिस्टेड किया गया है। इसे आप Flipkart से 30% की छूट पर 6,999 रुपए में खरीद सकते हैं।

Read More:SUNITA BABY ने सपना की कर दी छुट्टी, लगाए ऐसे ठुमके कि फैंस ने खूब बरसाए नोट, देखें वीडियो

Read More: Jawa-Yezdi कर रही विस्तार, Royal Enfield की लगेगी वाट, खोलने जा रही हैं इतने शोरूम

ऑफर्स की बात करें तो बैंक ऑफर के तहत Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक दिया जा रहा हैं। वहीं आप इस हैंडसेट को 4,400 रुपए के एक्सचेंज ऑफर में खरीद सकते हैं। इसके अलावा आप इसे 343 रुपए की ईएमआई ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। आप इस को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और फ्लिप्कार्ट से भी खरीद सकते हैं।

 

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...