BSNL 199 Rupees Recharge Plan Details: टेलीकॉम सेक्टर में इस समाय बीएसएनएल की खूब चर्चाएं हो रही हैं। जब से Jio, Airtel और Vi ने अपने रिचार्ज प्लान्स में बढ़ोतरी की हैं तबसे कुछ इससे निराश होकर BSNL की ओर ज्यादा रुख कर रहे हैं।

अगर आप भी महंगे रिचार्ज प्लान्स की जगह सस्ता वाला प्लान चाहते हैं तो BSNL ही एक ऐसी इकलौती कंपनी है, जिसके पास सस्ते प्लान हैं। वहीं ये सरकारी कंपनी  आए दिन अपने नए नए ऑफर्स वाले प्लान को पेश कर रही हैं, जिसे देख कई यूजर्स अपनी सिम बीएसएनएल में पोर्ट करा रहे हैं।

Read More: Royal Enfield की एडवेंचर हिमालयन 650 का हुआ मार्केट में खुलासा, मिल सकते ये प्रीमियम फीचर्स जाने कीमत

Read More: बड़े काम के ये टॉप डेबिट कार्ड, मिलता है एयरपोर्ट लाउंज फ्री से लेकर ये जबरदस्त बेनिफिट, लिस्ट देख उठाएं लाभ

bsnl 5 jpg

वहीं कंपनी अपने एक और सस्ता प्लान लेकर आई हैं, जिसे देख आप उसका फायदा उठाने का मन करेगा। क्योंकि इसमें आपको 30 दिन की वैलिडिटी के साथ और भी कई बेनिफिट्स देखने को मिल रहे हैं। अगर आप भी इस बीएसएनएल प्लान के बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए आपको विस्तार के साथ बताएं।

इतने रुपए हैं इस प्लान की कीमत

हम BSNL के जिस प्लान की बात कर रहे हैं वो 199 रुपये में उपलब्ध हैं। इस प्लान में आप कस्टमर्स को एक महीने यानी पूरे 30 दिन की वैलिडिटी मिल रही है। इस प्लान में आपको 30 दिनों तक के लिए किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग करने की सुविधा मिल रही हैं। साथ ही इसमें आपको हर रोज 100 फ्री एसएमएस भी मिल रहे हैं।

bsnl 30 days plan jpg

मिलेगा इतना डेटा और कई ऑफर्स

BSNL के इस प्लान में मिलने डेटा बेनिफिट्स की बात की जाएं तो इसमें आपको 30 दिनों तक के लिए टोटल 60 GB का डेटा दिया जा रहा है। यानी आप हर रोज 2GB डेटा का इस्तेमाल कर पाएंगे। अगर आप ऐसे यूजर हैं जिन्हें ज्यादा डेटा की जरूरत है तो यह प्लान उन लोगों के लिए बेस्ट साबित हो सकता हैं।

Read More:Budget 2024 Update: अटल पेंशन योजना से जुड़ा नाम तो चमकेगी किस्मत, बजट में होगा चौंकाने वाला ऐलान!

Read More: Cars Discount: त्योहार शुरू होते ही मिलने लगा डिस्काउंट, इन कारों पर होगी भारी बचत

मिलेंगे ये अन्य बेनिफिट्स

इसके इन ए बेनिफिट्स की बात की जाए तो बीएसएनएल अपने तमाम यूजर्स के लिए इस प्लान में Hardy Games, Challenger Arena,  Gameium आदि के साथ Zing Music, WOW Entertainment और BSNL Tunes की भी सुविधा प्रदान कर रहा है।

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...