iPhone 15 Plus : भारत में टेक बाजार की मशहूर एप्पल कंपनी हर साल अपनी नई सीरीज को बाजार में लांच करती है जिसे काफी ज्यादा प्यार मिलता है। एप्पल कंपनी आप अपनी नई सीरीज आईफोन 16 सीरीज को भारत में लांच करने वाली है जिसके चलते अपनी पुरानी सीरीज आईफोन 15 सीरीज की कीमत में भरी गिरावट आई है। आईफोन 15 सीरीज का आईफोन 15 प्लस स्मार्टफोन की कीमत में पहली बार गिरावट देखि जा रही है। ऑनलाइन ई-कॉमर्स साइट Flipkart  पर  iPhone 15 Plus की कीमत काफी सस्ती हो गई है।

एप्पल कंपनी भारत में हर साल अपनी नई सीरीज को लांच करती है जिसके चलते कंपनी अपनी पिछली सीरीज की कीमत में गिरावट कर देती है। हाल ही में कंपनी ने अपनी आईफोन 15 सीरीज के आईफोन 15 प्लस स्मार्टफोन की कीमत में पहली बार इतनी गिरावट की गई जिसे फ्लिपकार्ट पर काफी कम दामों में आप खरीद सकते है।

iPhone 15 Plus स्पेसिफिकेशन 

आईफोन 15 प्लस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें आपको 6.70 इंच की शानदार HD+ डिस्प्ले मिल जाती है साथ में इसमें ऐप्पल A16 बायोनिक प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। इस स्मार्टफोन में आपको 48MP का प्राइमरी कैमरा साथ में 12MP का सेकंडरी कैमरा दिया गया है वही सेल्फी के लिए 12MP का फ्रंट कैमरा देखने को मिल जाता है। ये स्मार्टफोन आईओएस 17 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है।

Read More : POCO M6 Plus 5G की आज पहली सेल हुई लाइव, कैमरा देख लड़कियां हुई दीवानी, देखें कीमत

iPhone 15 Plus कीमत 

आईफोन 15 प्लस स्मार्टफोन की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में शुरुआती कीमत 73,999 रखी है वही इसके 256GB वेरिएंट की कीमत 83,999 रुपये रखी है और 512GB वेरिएंट की कीमत 1,03,999 रुपये रखी है जिसमे आपको ब्लू, ब्लैक, ग्रीन, येलो और पिंक कलर ऑप्शन के साथ मिल जाता है।

iPhone 15 Plus 2 jpg

iPhone 15 Plus ऑफर 

मार्केट में एप्पल की नई सीरीज सितम्बर महीने में लांच होने वाली है जिसके चलते कंपनी आईफोन 15 सीरीज की कीमत में भारी गिरावट देखने को मिलेगी। अगर आप भी अपने लिए आईफोन 15 प्लस स्मार्टफोन को खरीदने है तो आपको फ्लिपकार्ट पर अक्सिक्स बैंक कार्ड से 5% की छूठ मिल जाती है वही यूपीआई से पेमेंट करने पर 1000 रुपये की छूठ और कॉम्बो ऑफर पर 2000 रुपये की छूठ मिल रही है। अगर आप एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठाना चाहते है तो वो भी फायदा मिलेगा जिसके चलते आप इस फ़ोन को और भी सस्ते में खरीद सकते है।

Read More : Maruti Suzuki की मशहूर माइलेज वाली कार को अब घर लाए सिर्फ 2 लाख रुपये में, जान ले आप भी इसका EMI प्लान

Read More : चाहिए नया 5G स्मार्टफोन? 12000 से कम दाम में लगी इन स्मार्टफोंस की लिस्ट, देखते ही कर बैठेंगे पसंद