Honda Cars Discount: होंडा मोटर्स (Honda Motors) की कारों को भारतीय बाजार में काफी पसंद किया जाता है। लेकिन अब कंपनी अपने सेल में इजाफा करना चाहती है। जिसके लिए कंपनी काफी समय से अपनी कारों पर आकर्षक बेनिफिट्स दे रही है। आपको बता दें की अगर आप अगस्त 2024 में कंपनी की कोई कार खरीदते हैं तो आपको नकद छूट के साथ ही लॉयल्टी बोनस, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल जाएगा। इस रिपोर्ट में हम कंपनी की अलग-अलग कारों पर मिल रहे डिस्काउंट के बारे में आपको बताएंगे।

Honda Elevate पर मिलने वाले ऑफर की जानकारी

Honda Elevate कंपनी की लोकप्रिय एसयूवी है। जिसे नए सेफ्टी फीचर्स के साथ कंपनी ने अप्रैल के महीने में पेश किया था। अगर आप कंपनी की इस एसयूवी को इस महीने यानी अगस्त में खरीदते हैं, तो आपको 65,000 रुपये के बेनिफिट्स मिलते हैं। लेकिन यह इसके अपडेटेड मॉडल के पहले के मॉडल पर मिल रहा है।

कंपनी ने अपनी इस एसयूवी में छह एयरबैग, 3-पॉइंट ईएलआर सीट बेल्ट और सभी पांच सीटों के लिए सीट बेल्ट रिमाइंडर दिए हैं। होंडा एलिवेट (Honda Elevate) के कीमत की बात करें तो बाजार में यह एसयूवी 11.91 लाख रुपये से 16.51 लाख रुपये की कीमत पर आती है।

Honda City पर मिलने वाले ऑफर की जानकारी

Honda City Discount

होंडा सिटी (Honda City) पर भी कंपनी अगस्त 2024 में 88,000 रुपये तक के बेनिफिट्स दे रही है। ऐसे में अगर आपको यह कार खरीदना है, तो यह आपके लिए एकदम सही मौका है। इसपर मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में जानने के बाद अब इसके कीमत के बारे में भी जान लीजिए। कंपनी की यह कार 12.08 लाख रुपये से 16.35 लाख रुपये की कीमत पर मौजूद है।

Amazon Biggest Deal: सिर्फ 9,999 रुपए में iQOO Z9 Lite 5G को बनाएं अपना, डील देख मन हो जाएगा खुश

Post Office Scheme: मंथली कमाई वाली स्कीम, 5, 7, 9, 12 और 15 लाख रुपये जमा करने पर कितनी होगी इनकम!

Honda City Hybrid पर मिलने वाले ऑफर की जानकारी

होंडा सिटी हाइब्रिड (Honda City Hybrid) काफी एडवांस कार है। इस महीने यानी अगस्त में कंपनी ने इसपर 78,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट ऑफर किया है। इसके अलावा इसपर आपको 20,000 रुपये के कॉम्प्लीमेंट्री सर्विस पैकेज 3 साल की अवधि के लिए मिल जाते हैं। इसके कीमत की बात करें तो बाजार में इस कार की कीमत 19 लाख रुपये से 20.55 लाख रुपये के बीच रखी गई है।

Bangladesh protests: हिंसा के बीच बांग्लादेश में तख्तापलट, शेख हसीना ने पद से इस्तीफा देकर छोड़ा देश

Amazon सेल पर कल से होगी डिस्काउंट ऑफर की बारिश, हर चीज पर मिलेगी शानदार डील्स जाने आज ही

Honda Amaze पर मिलने वाले ऑफर की जानकारी

Honda Amaze 2

Honda Amaze पर वेरिएंट के हिसाब से अलग-अलग बेनिफिट्स दिए गए हैं। इसके VX और एलीट वेरिएंट पर 96,000 रुपये और S वेरिएंट पर 76,000 रुपये तक के बेनिफिट्स मिल जाते हैं। इसके E वेरिएंट पर कंपनी 66,000 रुपये तक के बेनिफिट्स दिए गए हैं। इसकी बाजार में कीमत 7.20 लाख रुपये से 9.96 लाख रुपये के बीच आती है।

राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है।...