Maruti Celerio: आपको अगर एक कार की जरूरत है, लेकिन बजट कम है। तो इस रिपोर्ट में आप सेकेंड हैंड मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) के बारे में जानेंगे। जो कंपनी की एक हैचबैक सेगमेंट कार है और मिडिल क्लास फैमिली के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर है। इस कार का डिज़ाइन आकर्षक है और कंपनी ने इसमें काफी आधुनिक फीचर्स को ऑफर किया है।

Maruti Celerio की कीमत

Maruti Celerio Price

कंपनी की हैचबैक मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) 4.99 लाख रुपये से 7.04 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में आती है। वहीं इसमें कंपनी 26kmpl का ARAI द्वारा सर्टिफाइड माईलेज उपलब्ध कराती है। अगर इसे खरीदने के लिए आपके पास कम बजट है, तो आप एकबार पुरानी गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट को विजिट कर सकते हैं। जहाँ यह कार आपको बहुत ही मामूली कीमत पर उपलब्ध हो जाएगी।

Farmers News: इसकी खेती करने पर सरकार देगी पैसा, लाभ उठाने के लिए ऐसे करें आवेदन

Farmers News: इसकी खेती करने पर सरकार देगी पैसा, लाभ उठाने के लिए ऐसे करें आवेदन

सेकेंड हैंड Maruti Celerio पर ऑफर

Used Maruti Celerio

Carwale वेबसाइट पर 2014 मॉडल मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) की बिक्री हो रही है। यह ग्रे कलर की कार है और पेट्रोल इंजन के साथ आती है। नोएडा में मौजूद इस कार को अच्छे से मेन्टेन किया गया है और 71,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। इस कार की यहाँ पर कीमत 2.9 लाख रुपये रखी है। हालांकि फाइनेंस प्लान के साथ इसे 5,219 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी लिया जा सकता है।

2016 मॉडल मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) कार को Carwale वेबसाइट पर बेचा जा रहा है। इस कार में पेट्रोल इंजन लगा हुआ है और इसे गाज़ियाबाद में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। अबतक 70,896 किलोमीटर तक ड्राइव की गई इस कार के लिए यहाँ पर 3.22 लाख रुपये की मांग की गई है।

Business Idea: आज ही शुरु करें ये शानदार बिजनेस, हर महीने होगी 40 से 50 तक की कमाई, जानें डिटेल

तो ये किसान कर सकते हैं फसल बीमा योजना में रजिस्ट्रेशन! जानिए जरुरी दस्तावेज से लेकर आवेदन का प्रोसेस

मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) कार के 2019 मॉडल को Carwale वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यह कार व्हाइट कलर की है और इसमें पेट्रोल इंजन लगा हुआ है। इसके ओनर ने इसे अच्छे से रखा है और 72,000 किलोमीटर तक चलाया है। सीएनजी के साथ आने वाली इस कार को 4.1 लाख रुपये में यहाँ से खरीदा जा सकता है।

राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है।...