Great Freedom Festival Sale: अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर हैं। दरअसल, आप ग्राहकों के लिए पॉपुलर  वेबसाइट कंपनी अमेजन पर Great Freedom Festival Sale की सेल शुरू हो गई है। जहां आपको कई तगड़े डिस्काउंट देखने को मिल रहे हैं।

वहीं इस सेल में आपको स्मार्ट टीवी भी खरीदने को मिल रहे हैं, जिन्हें आप धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीद अपने घर में लगा सकते है। यहां आपको छोटे बड़े साइज के लिए टॉप ब्रांडेड स्मार्ट टीवी खरीदने को मिल रहे हैं, जिन्हें आप रूम में लगाकर उसकी शोभा को और बढ़ा सकते हैं। आइए, फटाक से इन टीवी पर मिलने वाले ऑफर्स को देखें।

Read More:5 Door Mahindra Thar Roxx जल्द मार्केट में मचाएगी धूम, और मिलेंगे ये 10 खास फीचर्स, जानिए डिटेल्स

Read More: Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल के दाम जारी, ग्राहकों को नहीं मिली राहत, जानें 1 लीटर की कीमत

Sony Bravia 55 inches 4K Smart TV

इस सोनी कंपनी के गूगल टीवी को आप 42% की छूट में  57,990 रुपये में खरीद सकते हैं। जिसकी असल कीमत 99,900 रुपए हैं। इस टीवी में आप कस्टमर्स को 60Hz का डिस्प्ले दिया हैं। जो 20W के साउंड आउटपुट साथ आता हैं।

Sony TV jpg

Sony 65 inches 4K Ultra HD Smart TV

अगर आपको बड़े डिस्प्ले वाला स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं तो आप लोगों सोनी का यह 65 इंच वाले टीवी खरीदने को मिल रहा हैं। जिन्हें आप अमेजन से 1,39,900 रुपये की कीमत में दिया जा रहा है। इसे आप 41% की छूट में सिर्फ 82,990 रुपये में खरीदा जा सकता हैं। ये टीवी 60Hz के रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले मिल रहा हैं।

Read More: Farmers News: इसकी खेती करने पर सरकार देगी पैसा, लाभ उठाने के लिए ऐसे करें आवेदन

Read More: Business Idea: आज ही शुरु करें ये शानदार बिजनेस, हर महीने होगी 40 से 50 तक की कमाई, जानें डिटेल

Lg TV jpg

LG 43 inches 4K Ultra HD Smart TV

LG के इस स्मार्ट टीवी की कीमत 49,900 रुपये की खरीद में मिल रहा है। जिसे आप सेल ऑफर में 34% के तगड़े डिस्काउंट में खरीद सकते है। इसके बाद आप इसे सिर्फ 32,990 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। वहीं इस स्मार्ट टीवी पर आपको 3HDMI का पोर्ट और 2USB का पोर्ट दिया गया हैं।

हालांकि आप ग्राहकों को इसके अलावा और भी कई ब्रांड के स्मार्ट टीवी खरीदने को मिल रहे हैं। जिन्हें आप अमेजॉन की सेल में कई डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ सस्ते दाम में अपने घर लाया जा सकता हैं और एंटरटेन का भरपूर मज़ा उठाया जा सकता हैं।

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...