Tata Curvv EV : ईंधन की बढ़ती कीमत की वजह से अब धीरे धीरे लोग इलेक्ट्रिक कार को खरीद रहे है। क्यो की इलेक्ट्रिक कार में ईंधन के मुकाबले खर्चा कम आ रहा है। भारत में इलेक्ट्रिक कार की डिमांड तेजी से बढ़ रही है। इसी को देखते हुवे अब कंपनी इलेक्ट्रिक कार को लॉन्च कर रहे है। अब टाटा भी अपनी धांसू गाड़ी Curvv EV को अगस्त में लॉन्च करने को पूरा तयारी कर चुकी है। तो चलिए जानते है डिटेल्स।

Tata Curvv EV धांसू फीचर्स

कार की लुक और डिज़ाइन बेहद ही धांसू है। और इसका Virtual Sunrise कलर तो कमाल का है, इसके अलावा, इस कार में फ्लश-फिटिंग वाले दरवाजे, और साइनी ब्लैक कलर की क्लेडिंग, स्प्लिट हेडलैंप्स, LED लाइट बार, चार्जिंग पोर्ट, डुअल-टोन अलॉय व्हील्स, ढलान वाली छत और LED टेललैंप्स जैसे धांसू फीचर्स भी देखने को मिल रहे है।

Tata Curvv EV 1

टूटी-फूटी सड़कों पर मक्खन की तरह चलती है Toyota Urban Cruiser Hyryder और ब्रांडेड फीचर्स से लैस जानिए डिटेल्स

5 Door Mahindra Thar Roxx जल्द मार्केट में मचाएगी धूम, और मिलेंगे ये 10 खास फीचर्स, जानिए डिटेल्स

Tata Curvv EV की शानदार इंटीरियर

इंटीरियर की बात करे तो बेहद ही धांसू इंटीरियर दिया हुवा है, जैसे की डैशबोर्ड पर कार्बन फाइबर जैसा फिनिश भी देखने को मिल रहा है, इसके अलावा चार स्पोक वाला स्टीयरिंग व्हील और 12.3 इंच का टचस्क्रीन, AC के टच कंट्रोल और पैनोरमिक सनरूफ सेंटर कंसोल,

इसके साथ साथ ड्राइव मोड सेलेक्टर, पार्सल ट्रे, इलेक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक, वायरलेस चार्जर और इंजन स्टार्ट-स्टॉप बटन जैसे धांसू फीचर्स देखने को मिल रहा है।

Tata Curvv EV दमदार इंजन और रेंज

अब बैटरी की बात करे तो इस धांसू गाड़ी में दो बैटरी पैक ऑप्शन देखने को मिलेंगे। और इनमें से एक 55kWh का बैटरी पैक है, जिसमें एक इलेक्ट्रिक मोटर लगी है। इसकी खास बात ये है कि इसे 10 मिनट में 100 किलोमीटर की रेंज मिल जाएगी, अगर आप इस बैटरी को एक बार फुल चार्ज करते है तो आसानी से 600 किलोमीटर तक चला सकते है।

क्या आप भी जानना चाहते है महिंद्रा थार Roxx की कीमत के बारे में, जाने ले खरीदने से पहले यहाँ पर इसकी कीमत

इस त्योहारी सीजन पर आपके घर लाए मशहूर Renault Triber को मात्र 2 लाख रुपये में, 7-सीटर के साथ मिलेगी काफी कम EMI पर

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...