Amazon Offer On Foldable Phone: पिछले कुछ समय लोगों के बीच फोल्डेबल फोन का काफी क्रेज बढ़ रहा हैं। अगर आप भी ऐसा ही कुछ स्टाइलिश और फोल्डेबल स्मार्टफोन खरीदने की इच्छा में हैं तो आपके लिए एक अच्छा मौका आया हैं। जहां आप इस टेक्नो के फोल्डेबल फोन को इसकी असल कीमत से कम दाम में खरीद सकते हैं।

जी हां, ऐसा इसलिए क्योंकि Amazon पर दोपहर को Great Freedom Festival Sale शुरू होने जा रही हैं। जहां आपको Tecno Phantom V Fold 5G भी शामिल मिल रहा हैं। ये फोन पांच कैमरे और दमदार फीचर्स के साथ आता है। जिसे आप बैंक और एक्सचेंज ऑफर के जरिए कम दाम में खरीद सकते हैं। इसको खरीदने में अगर आपकी रुचि है तो चलिए आपको इसके बारे में विस्तार से बताएं।

Read More: Ind Vs Sl: तीसरे मैच में श्रीलंका से बदला लेने उतेरगी टीम इंडिया, ऋषभ पंत खेलेंगे या नहीं, जानें प्लेइंग इलेवन!

Read More: Monsoon Update: मानसून बनेगा काल, गिरेगी बिजली और गरज मचाएगी बवाल, इन इलाकों में जमकर होगी बारिश

tecno 1 jpg

Tecno Phantom V Fold: Amazon Sale offer Detail

कीमत: 1,00,999 रूपये, Black (12GB RAM,256GB Storage)

डिस्काउंट: 31 प्रतिशत की छूट

नई कीमत: 69,999 रूपये

एक्सचेंज ऑफर: 43,100 रुपए

ईएमआई: 3,394 रुपए प्रतिमाह

बैंक ऑफर्स : इस ऑफर के तहत SBI बैंक कार्ड पर 1500 रुपए का डिस्काउंट

Tecno Phantom V Fold Specifications Detail

टेक्नो के इस फोल्डेबल स्मार्टफोन में आप ग्राहकों को 7.85 इंच की डिस्प्ले मिलती है। जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000+ चिपसेट में आता है। वहीं ये हैंडसेट आप ग्राहकों को 12 जीबी की रैम और 512GB के स्टोरेज में मिलता है।

Foldable smartphone jpg

Read More: टूटी-फूटी सड़कों पर मक्खन की तरह चलती है Toyota Urban Cruiser Hyryder और ब्रांडेड फीचर्स से लैस जानिए डिटेल्स

Read More: 65% डिस्काउंट में खरीद लाएं टॉप ब्रांडेड Smart TV,  Amazon की सेल ने मचाया धमाल 

Camera & Battery Features

कैमरा फीचर की बात करें तो इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया जा रहा है। जो 13MP के सेकेंडरी कैमरा और 50MP के तीसरे कैमरा साथ आता है। वहीं फ्रंट में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके अलावा पावर के लिए इस डिवाइस में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 45W की फास्ट चार्जिंग साथ आता है।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि आपको इसके अलावा अन्य ब्रांड के फ्लिप और फोल्डेबल स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहे हैं। जिन्हें आप अमेजॉन की इस बड़ी सेल में इनके असल कीमत से कम दाम में खरीदकर अपना बना सकते हैं।

 

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...