Anupama: अनुपमा टीवी शो सोमवार के दिन का काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग रहा था। सीरियल की शुरुआत में देखने को मिला कि कैसे अनुपमा आश्रम के लोगों के साथ मिल-बैठकर अपने पुरानी यादों को याद करती है, जिसके बाद वे खुद से ही खफा और परेशान हो जाती है। अनुपमा बोल पड़ती है कि वे कितनी पागल थी कि ये सब जानते हुए भी कि अनुज (Anuj) के पास वापस लौटने की पूरी कोशिश करने लगी कि उसकी बेटी आध्या कितनी ज्यादा नफरत उससे करने लगी है।

वनराज शाह (Vanraj Shah) ने खुद के बच्चों के लिए ये क्या किया?
दूसरी ओर शाह निवास में एक बहुत बड़ी मिस्टेक हुई कि मीनू गलती से वनराज को ये बता देगी कि सागर ने कॉलेज में रैगिंग से उसे बचाया। इसके बाद वो ये बातें पलटने कि काफी सारी कोशिशें भी करेगी, लेकिन वनराज समझ चुका होगा।

इसके बाद वनराज तोषू के ऊपर गुस्सा करेगा कि उससे आखिरकार मीनू का ध्यान तक नहीं रखा गया। तोषू अपने पिता वनराज को सागर से पीछा छुटाने के लिए उलटे-सीधे आइडियाज देगा। जिसके बाद वनराज इतना गुस्सा हो जाएगा कि दोनों ही उसकी औलादें पूरी तरह से बर्बाद हैं।

अनुपमा का डर समा जाएगा बरखा और अंकुश के दिलों में

जब अनुपमा बातचीत के समय इंदिरा को बताएगी कि उसे इस बात का पूरा यकीन है कि बरखा और अंकुश ने झूठ बोला है आध्या को लेकर और उनकी बेटी अभी भी जीवित है। दूसरी ओर कपाड़िया भवन में मोमबती के गिरने से आग लग जाएगी। अंकुश अपने डर को बताते हुए बरखा से कह रहा है कि यकीन मानों कुछ बहुत बुरा होने वाला है। इसके बाद वे अनुपमा के कारण चिंता करने लगेगा कि किसी तरह मुझे ये सब मिला है और वो फिर से छीनने आ गई है।

anupama 1 1 jpg
आशा भवन को सुरक्षित करने के लिए बना ये प्लान

आशा भवन में दर्शकों को आगे भी कुछ अच्छी चीजें देखने को मिलेंगी। सागर को ख़ुशी से झूमता देख बाला उसके साथ हंसी-मजाक करेगा। वहीं, काम को बढ़ाने के लिए और आर्थिक समस्यायों से निजात पाने के लिए लोग साइड वर्क करने के बारे में सोचेंगें। अनुज कपाड़िया को रजिस्टर में कुछ लिखता देख अनुपमा काफी ज्यादा इमोशनल हो जाएगी। इसके बाद वो सोचेंगी कि बस थोड़े ही दिनों में वे अनुज को आध्या से मिलवा ही देगी।

अब एपिसोड खत्म होने से पहले ये देखने को मिला कि देविका वापस आ जाएगी। और अनुज की ये हालत देख उसकी आँखों से आँशु रुकना बंद नहीं होंगें।