New TVS Jupiter Launch : भारतीय बाजार में नए-नए स्कूटर की डिमांड को देखते हुए, देश की मशहूर टीवीएस मोटर कंपनी भी अब अपने पुराने जुपिटर स्कूटर को नए वर्जन के साथ भारतीय बाजार में जल्द ही लांच करने वाली है। बताया जा रहा है की कंपनी ने अपने एक नए प्रोडक्ट को लांच करे की जानकारी दी है लेकिनउस पर से अभी पर्दा नहीं उठा है। परन्तु बताया जा रहा है की कंपनी ने जिस प्रोडक्ट कीजानकारी दी है वो नया टीवीएस जुपिटर स्कूटर है।

मतलब टीवीएस कंपनी अपना नया टीवीएस जुपिटर स्कूटर जल्द ही भारत में लांच करने वाली है जो पुराने मॉडल से काफी अलग और नए फीचर्स के साथ आना वाला है। जिस हिसाब से टीवीएस के पुराने जुपिटर को इतना रिस्पांस मिला है उससे अनुमान लगाया जा रहा है की टीवीएस के इस नए जुपिटर स्कूटर को भी बाजार में काफी जबरदस्त रेस्पॉन्स मिलने वाला है जो होंडा की एक्टिवा जैसे स्कूटर को पछाड़ सकता है।

New TVS Jupiter का अनुमानित इंजन 

रिपोर्ट के मुताबिक आपकी जानकारी के लिए बता दे की टीवीएस कंपनी अपने नए जुपिटर स्कूटर को 110 सीसी के इंजन के साथ मार्केट में लांच कर सकती है। इस स्कूटर का तगड़ा इंजन और इसके फीचर्स मार्केट में इसकी पकड़ बना रखने में सक्षम होगा। बताया जा रहा है की इस स्कूटर का डिज़ाइन काफी आकर्षित और नया मिलने वाला है जो ग्राहकों को इसकी और आकर्षित करेगा।

New TVS Jupiter में मिल सकते ये नए फीचर्स 

टीवीएस के इस अपकमिंग नए जुपिटर स्कूटर में आपको काफी नई तकनिकी के शानदार फीचर्स देखने को मिल सकते है जिसमे आपको एक TFT स्क्रीन के साथ नेविगेशन सिस्टम देखने को मिल सकता है साथ में स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, अगले और पिछले तैयार में डिस्क और ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन जैसे कई सहनदार फीचर्स देखने को मिल सकते है वही इसमें आपको LED लाइटिंग भी देखने को मिल सकती है।

Read More : ताबड़तोड़ फीचर्स से लैस Tata Curvv EV लॉन्च से पहले ही डीलर्स में आगई, जानिए डिटेल्स

टीवीएस कर सकता इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच 

आपकी जानकारी के लिए बता दे की अगर टीवीएस कंपनी अपना नया जुपिटर स्कूटर नहीं लांच करता है तो आपको बाजार में जल्द ही टीवीएस का इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच होते दिखने वाला है। अभी कंपनी ने सिर्फ एक ही इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारत में पेश किया है जिसका नाम टीवीएस आईकूयब है जिसे भारतीय बाजार में ग्राहक सबसे ज्यादा पसंद करते है।

New TVS Jupiter Launch 2 jpg

New TVS Jupiter संभावित कीमत 

अगर टीवीएस कंपनी अपना नया जुपिटर स्कूटर को भारतीय बाजार में लांच करती है तो कंपनी इसकी कीमत 1 लाख या 1.20 लाख रुपये कीएक्स शोरूम कीमत पर लांच कर सकती है जो इसकी अभी अनुमानित कीमत है।

Read More : आज से ही मच गई अमेज़न पर डिस्काउंट की लूट, इन स्मार्ट TV पर मिल रही जबरदस्त छूठ देख

Read More : आज ही खरीदें इतना सस्ता Bajaj CT 110 सिर्फ 10 हजार में जानिए कैसे