Tecno Spark G0 2024 : अगर आप भी अगस्त के महीने में एक शानदार परफॉर्मन्स वाला स्मार्टफोन की तलाश कर रहे है तो सभी ग्राहकों के लिए एक खुशखबरी है। आपको बता दे की अमेज़न की लिमिटेड टाइम डील में आपको टेक्नो कंपनी का एक नया स्मार्टफोन Tecno Spark Go 2024 स्मार्टफोन 8GB रेम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट परकाफी शानदार डील मिल रही है। जिसे आप शानदार कैशबैक के साथ खरीद सकते है।

टेक्नो के इस शानदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन पर इस समय काफी शानदार डील मिल रही है जिसके चलते आप इस स्मार्टफोन को 360 रुपये के कैशबैक के साथ आसानी से खरीद सकते है। इस स्मार्टफोन की हाल ही में कीमत 7199 रुपये है जिसे आप 360 रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते है साथ ही आप इस स्मार्टफोन को 349 रुपये की हर महीने ईएमआई पर भी खरीद सकते है। इसके अलावा इस फ़ोन पर 6800 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

Tecno Spark G0 2024 स्पेसिफिकेशन 

टेक्नो स्पार्क Go स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें आपको 6.56 इंच की एचडी+ IPS डिस्प्ले मिल रही है जो 90Hz के रिफ्रेश रेट का स्पोर्ट करती है इसके साथ ही इसमें पांडा स्क्रीन प्रोटेक्शन का भी इस्तेमाल किया गया है जिसके चलते आप अपने फ़ोन की स्क्रीन को काफी सेफ्टी दे सकते है। इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करे तो इसमें आपको UNISOC T606 चिपसेट प्रोसेसर दिया जा रहा है। ये स्मार्टफोन मार्केट में 8GB रेम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ लांच किया गया है।

Read More : आज से ही मच गई अमेज़न पर डिस्काउंट की लूट, इन स्मार्ट TV पर मिल रही जबरदस्त छूठ देख

Tecno Spark G0 2024 कैमरा और बैटरी

इस Tecno Spark Go  स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करे इसमें आपको 13MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है वही सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करे तो इसमें आपको 5000mAH की बड़ी बैटरी भी दी गई है जो 10वाट के फ़ास्ट चार्जिंग का स्पोर्ट करती है।

Tecno Spark G0 2024 2 jpg

Tecno Spark G0 2024 कीमत 

अगर आप भी कम कीमत में बेहतर फीचर्स वाले स्मार्टफोन के मजे लेना चाहते है तो आपके लिए Tecno Spark Go स्मार्टफोन सबसे बेस्ट होगा। इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करे तो ये फ़ोन फिहलाल 7499 रुपये कीकीमत पर उपलब्ध है जो आपको अमेज़न पर इस समय 6899 रुपये की कीमत पर मिल रहा है।

Read More : 50MP सेल्फी कैमरा वाले OPPO स्मार्टफोन पर जबरदस्त डिस्काउंट, बचेगा जेब खर्च का पैसा!

Read More : TVS का ये नया जुपिटर स्कूटर मार्केट में जल्द ही धूम मचाने को है तैयार, हर कोई ग्राहक कर रहा बेसब्री से इंतजार