Rugged G1 EV Scooter : आज बाजार में पेट्रोल-डीजल के भाव बढ़ने के कारण लोग इलेक्ट्रिक वाहन की तरफ ज्यादा इंटरेस्ट रख रहे है जिसके चलते मार्केट में इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड दिन पे दिन बढ़ती जा रही है। आज हम आपको एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने जा रहे है जिसमे आपको शानदार फीचर्स के साथ शानदार लुक और रेंज भी मिल रही है। इस स्कूटर का नाम Rugged G1 EV स्कूटर है।

इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी Rugged कंपनी मार्केट में अपनी एक अलग हीपहचान बना रही है जिसके चलते अब वो अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में Rugged G1 EV स्कूटर के नाम से लांच कर रही है। इस स्कूटर का लुक काफी अलग और शानदार है जिसे देख ग्राहक इसकी और काफी आकर्षित होने वाले है आइए जानते है इसके बारे में।

Rugged G1 EV Scooter बैटरी और रेंज  

इस रग्ड G1 EV स्कूटर की परफॉर्मन्स की बात करे तो इसमें आपको एक शानदार बैटरी पैक मिल रहा है जिसमे 1.54 kWh क्षमता वाली बड़ी लिथियम बैटरी का इस्तेमाल किया जा रहा है जिसके साथ 1.5 वाट की बड़ी बैटरी को जोड़ा गया है। ये स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 80 km से लेकर 160 km तक की रेंज देने में सक्षम होता है। इस स्कूटर को फुल चार्ज करने के लिए 4-5 घंटे का समय लगता है।

Read More : BSNL Data Plans: Get 90 or 180 Days of High-Speed Data, Details Inside

Rugged G1 EV Scooter फीचर्स में होगा खास 

इस रग्ड G1 EV स्कूटर के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको काफी नई तकनिकी के शानदार फीचर्स मिल रहे है जिसमे आपको  डिजिटल स्पीडोमीटर, एंटी थेफ्ट अलार्म, फास्ट चार्जिंग पॉइंट, लो बैटरी अलर्ट, पुश बटन स्टार्ट, एलईडी हेडलाइट, एलइडी टेल लाइट, एलईडी इंडिकेटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे फीचर्स दी गई है। ये स्कूटर आपके रोजाना कामो को काफी मजे से पूरा करने में सक्षम होगा।

Rugged G1 EV Scooter 2 jpg

Rugged G1 EV Scooter कीमत 

अगर आप भी अपने रोजाना कामो के लिए एक शानदार फीचर्स वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते है जो आपकी पैसो की भी बचत करे तो आपके लिए ये Rugged G1 EV स्कूटर सबसे बेस्ट होगा। इस स्कूटर की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे 78,498 रुपए से 1.03 लाख रुपए एक्स शोरूम कीमत पर लांच किया है जिसे आप 2,389 रुपये की आसान किस्तों में भी खरीद सकते है।

Read More : लो जी ग्राहकों के लिए आई खुशखबरी, टेक्नो का ये स्मार्टफोन 8GB रेम के साथ मिल रहा सिर्फ 6899 रुपये में, देखे डिस्काउंट

Read More : बॉलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रेस Rahul Gandhi को करना चाहती थीं डेट, कहा था कि जब फोटोज देखती हूँ तो मैं…