Rahul Gandhi Viral News: वैसे किस्सा तो पुराना है लेकिन है मजेदार। जब बॉलीवुड कि एक मशहूर एक्ट्रेस ने साल 2002 में कहा था कि वे कांग्रेस लीडर राहुल गाँधी (Rahul Gandhi) को डेट करना चाहती हैं। उन्होंने आगे ये भी कहा था कि अब मुझे ये तो नहीं पता कि ये बात कहनी भी चाहिए कि नहीं क्योकि ये थोड़ी सी कॉन्फिडेंटियल बात है।

ओके! शो में राहुल गाँधी को डेट करना चाहती हूँ। एक्ट्रेस इतने में ही नहीं रुकीं उन्होंने आगे इसकी वजह भी बताई थी। ऐसे में आप भी जानने के लिए जरूर बेताब हो रहे होंगें कि कौन हैं ये एक्ट्रेस और इन्होनें राहुल गाँधी को डेट करने की इच्छा क्यों जताई थी।

rahuul gandhi 1 jpg

अब बताते हैं कि कौन हैं ये एक्ट्रेस?

दरअसल सिमी ग्रेवाल (Simi Grewal) ने अपने शो ‘रेंडेजवस विथ सिमी ग्रेवाल’ (Rendezvous With Simi Grewal) में इन एक्ट्रेस से पूछा था कि अगर उन्हें मौका मिले तो पूरे विश्व में किस सेलेब को डेट करना चाहेंगी। तो इस प्रश्न का उत्तर देते हुए करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने सकुचाते और झिझकते हुए ‘राहुल गाँधी’ (Rahul Gandhi) का नाम लिया था।

kareena kapoor jpg

Kareena Kapoor ने ऐसा क्यों कहा था कि वो Rahul Gandhi को डेट करना चाहती हैं?

तो बताते चलें एक्ट्रेस ने ये बोला था कि ‘मैं उन्हें जानना चाहूंगी, मैं उनकी फोटोज अक्सर देखती रहती हूँ तब ये सोंचती हूँ कि उनके संग बातचीत करके कैसे लगेगा। मैं एक फ़िल्मी बैकग्राउंड से आती हूँ और वो एक राजनेताओं के परिवार से। इसलिए हमारी बातचीत काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग भरी होगी।

kareena kapoor khan

एक्ट्रेस का वर्कफ्रंट

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वर्कफ्रोंट की बात करें तो बहुत जल्द ही हंसल मेहता (Hansal Mehta) को मूवी ‘द बकिंघम मर्डर्स’ (The Buckingham Murders) में दिखाई देने वाली हैं। ये मूवी सितम्बर के महीने में रिलीज होगी, जिसे जाकर आप मूवी थिएटर्स में देख सकते हैं। इस मूवी के आलावा करीना कपूर अजय देवगन (Ajay Devgan) के साथ कॉप यूनिवर्स (Cop Universe) में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में आपको इनके अलावा रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर और टाइगर श्रॉफ भी दिखाई देंगें। माना जा रहा है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में कमाल कर दिखायगी।