Suzuki Gixxer SF 250 Discount : आज भारतीय बाजार में स्पोर्ट्स बाइक की डिमांड दिन पे दिन बढ़ती जा रही है साथ ही ग्राहकों को स्पोर्ट्स बाइक पर डिस्काउंट की भी तलाश रहती है। ऐसे में आपको बता दे की टू व्हीलर निर्माता कंपनी सुजुकी अपनीमशहूर स्पोर्ट्स बाइक Suzuki Gixxer SF 250 बाइक पर काफी शानदार डिस्काउंट दे रही है जो बाइक लवर्स के लिए एक शानदार तोहफा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की अगर आप भी एक शानदार स्पोर्ट्स बाइक खरीदने का सोच रहे है तो आपके लिए एक खुशखबरी है। सुजुकी कंपनी अपनी स्पोर्ट्स बाइक Suzuki Gixxer SF 250 बाइक पर ग्राहकों को पुरे 20 हजार रुपये का शानदार डिस्काउंट दे रही है जिसके चलते आप इस बाइक को और भी कम कीमत में खरीद सकते है।

 Suzuki Gixxer SF 250 इंजन

इस सुजुकी जिक्सर एसएफ 250 बाइक के इंजन की बात करे तो इसमें आपको 249 सीसी का शानदार इंजन दिया जा रहा है जो 26.5 Ps की पावर को पैदा करती है। इस बाइक के इंजन को टोटल 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है वही इसके माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 38 kmpl तक का शानदार माइलेज मिल जाता है।

Read More : Gold Price Update: प्लीज दौड़कर खरीदें गोल्ड, कीमत फिर हुई चौपट, 10 ग्राम कुल 51578 रुपये में लाएं

 Suzuki Gixxer SF 250 फीचर्स 

सुजुकी जिक्सर एसएफ 250 बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको आधुनिक तकनिकी के शानदार फीचर्स मिल रहे है जिसमे आपकोडुअल चैनल एबीएस सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल कंसोल, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी,  साइड स्टैंड, ट्यूबलेस टायर, अगले और पिछले टायर में डबल डिस्क ब्रेक जैसे शानदार फीचर्स दिए गए है।

Suzuki Gixxer SF 250 Discount 2 jpg

 Suzuki Gixxer SF 250 ऑफर और कीमत

इस Suzuki Gixxer SF 250 बाइक की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 1.92 लाख से लेकर 2.6 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर लांच किया गया है जिस पर कंपनी अब पुरे 20 हजार रुपये का डिस्काउंट दे रही है। इसकेअलावा कंपनी इस बाइक पर ग्राहकों को 10 साल का एक्सीडेंटल वारंटी भी दे रही है यानि अब इस बाइक को खरीदना और भीफायदेमंद हो गया है जिस पर आपको 100 फीसदी तक फाइनेंस प्लान भी ऑफर कर रही है।

Read More : लो जी ग्राहकों के लिए आई खुशखबरी, टेक्नो का ये स्मार्टफोन 8GB रेम के साथ मिल रहा सिर्फ 6899 रुपये में, देखे डिस्काउंट

Read More : इलेक्ट्रिक बाजार में ये शानदार EV स्कूटर मचाने वाला है जबरदस्त धूम, हर कोई लुक और रेंज देख होगा हैरान