Ntorq 125 Black Edition: TVS कंपनी बहुत ही जल्द अपने नए स्कूटर को लॉन्च करने वाला है। इस शानदार स्कूटर का नया एडिशन काफी ज्यादा अट्रैक्टिव और धांसू फीचर्स के साथ लैस होगा। इस शानदार स्कूटर का नाम Ntorq 125 Black Edition होने वाला है। ये शानदार स्कूटर मार्केट में स्पोर्टी डिजाइन के साथ पहले से ही मौजूद है, लेकिन इस बार Ntorq 125 Black Edition को लॉन्च किया जा रहा है। ये धांसू स्कूटर दिखने में काफी ज्यादा शानदार और अट्रैक्टिव लगता है। तो चलिए इस स्कूटर के पूरी डिटेल्स को अच्छे से जानते हैं।

Ntorq 125 Black Edition 2 jpg

Ntorq 125 Black Edition की लॉन्चिंग

बात की जाए इस शानदार स्कूटर के लौन्चिंग के बारे में तो Ntorq 125 Black Edition बहुत ही जल्द लॉन्च होने की तैयारी में है। Ntorq 125 के कई सारे मॉडल पहले से ही मौजूद है, जो काफी शानदार परफॉर्मेंस प्रोवाइड करते हैं। इस बार कंपनी Ntorq 125 का एक नया वेरिएंट लॉन्च करने वाली है। टीवीएस मोटर कंपनी ने रिसेंटली में सोशल मीडिया पर एक टीज़र जारी किया है। जिसमें यह शानदार स्कूटर देखा जा सकता है। ये शानदार स्कूटर प्री बुकिंग के लिए भी अवेलबल हो चुकी है।

Read More: Maruti Suzuki Wagonr पर मिल रहा फाड़ू डिस्काउंट, इतनी कम कीमत में खरीदें गाड़ी, जानें

Read More: This old ₹5 note could be sold for ₹2 lakh? Check the step-by guide

Ntorq 125 Black Edition का डिजाइन

Ntorq 125 Black Edition के डिजाइन के बारे में बात की जाए तो Ntorq 125 Black Edition में नए ग्राफिक्स के साथ स्टील्थ जैसा लुक होने की उम्मीद है। मडगार्ड, एप्रन और साइड पैनल सहित पूरा एक्सटीरियर ब्लैक होगा। हालांकि, डिज़ाइन में कोई बदलाव की उम्मीद नहीं है। यह LED हेडलैंप के साथ हाई वेरिएंट में आ सकता है।

Ntorq 125 Black Edition 1 jpg

Ntorq 125 Black Edition का इंजन और परफॉर्मेंस

TVS Ntorq 125 ब्लैक एडिशन के इंजन और परफॉर्मेंस के बारे में बात की जाए तो इसके मैकेनिकल स्पेसिफिकेशन्स में कोई भी चेंजेस नहीं किया जाएगा। इसमें 124.8 सीसी सिंगल-सिलेंडर, फ्यूल-इंजेक्टेड, थ्री-वॉल्व मोटर का इस्तेमाल जारी रहेगा जो 9.25 बीएचपी और 10.5 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है, जिसे सीवीटी यूनिट के साथ जोड़ा गया है।

Read Moe: युवाओ के लिए परफेक्ट बाइक Yamaha R15 आज ही खरीदें सस्ते में, सिर्फ 58 हजार में

Read More: 100 का नोट आज ही 15 लाख रुपये में बेचकर बनें धनकुबेर, तुरंत जानें बिक्री का तरीका

Ntorq 125 Black Edition की कीमत और वेरिएंट्स

अब बात करते हैं TVS Ntorq 125 ब्लैक एडिशन की संभावित कीमत और वैरिएंट्स के बारे में तो TVS Ntorq 125 की रेंज रेस एडिशन के लिए 89,641 रुपये से शुरू होती है और XT वेरिएंट के लिए 1.06 लाख रुपये तक जाती है, जिसमें डुअल स्क्रीन और कनेक्टिविटी फ़ीचर शामिल हैं। वहीं NTorq XP की कीमत थोड़ी कम 97,491 रुपये (सभी कीमतें एक्स-शोरूम, दिल्ली) है। ऐसा माना जा रहा है की कि नए ब्लैक एडिशन की कीमत इन मौजूदा मॉडलों से थोड़ी ज़्यादा होने की उम्मीद है।

Mudassir Ali, A seasoned writer with a passion for sports, business, government schemes, and technology. With three years of experience, I bring insights and analysis to the forefront on the "Times Bull"...