Xiaomi Independence Day Sale 2024: अगर आप एक Xiaomi लवर्स हैं तो आपके लिए यह खबर खास हो सकती हैं। जिस तरह से Flipkart और Amazon पर बड़ी सेल चल रही हैं। इस बीच Xiaomi ने भी अपने इंडिपेंडेंस डे सेल का ऐलान कर दिया है। ये सेल आज यानी 6 अगस्त 2024 से Mi.com पर लाइव हो चुकी है।

इस सेल में कंपनी आपको अपने सब ब्रांड रेडमी और शाओमी दोनों के ही स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी और टैबलेट खरीदने को दे रही हैं। जिन्हें आप भारी भरकम डिस्काउंट के साथ खरीद सकते है। आइए, आपको इस सेल में मिलने वाले स्मार्टफोंस के बारे में बताएं।

Read More: युवाओ के लिए परफेक्ट बाइक Yamaha R15 आज ही खरीदें सस्ते में, सिर्फ 58 हजार में

Read More: Karishma Kapoor ने 4.25 लाख रुपये का गाउन पहन ढाया कहर, एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज हो रहा सोशल मीडिया में वायरल!

Redmi 13 5G jpg

Redmi 13 5G

इस फोन को आप 19,999 रुपए की जगह 15,499 रुपए में खरीद सकते हैं, जो इसके 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट का हैं। इस फोन पर आपको आइसीआइसीआइ बैंक कार्ड पर हजार रुपए की छूट मिल रही है साथ ही आपको एक्सचेंज ऑफर भी दिया रहा है।

Xiaomi 14 CIVI Limited Edition

इस फोन के 12 GB + 512 GB वाले वेरिएंट को इस सेल में उपलब्ध कराया गया हैं। जिसे आप 59,999 रुपए की जगह 48,999 रुपए में खरीद सकते हैं। वहीं बैंक ऑफर के तहत SBI और ICICI बैंक कार्ड पर 3000 रुपए की छूट दी जा रही हैं।

Xiaomi 14 Ultra jpg

Xiaomi 14 Ultra Smartphone

वहीं इस फोन को भी Independence Day सेल में लिस्टेड किया गया हैं। जिसे 1,19,999 रुपए की जगह 99,999 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा हैं। वहीं बैंक ऑफर के तहत ICICI बैंक कार्ड पर 5000 रुपए की छूट मिल रही हैं। जिसके बाद इसके दाम और भी काम करवा सकते हैं। साथ ही इसमें आपको एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा दिया जा रहा है।

Read More:Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल के दाम जारी, ग्राहकों को नहीं मिली राहत, जानें 1 लीटर की कीमत

Read More: 100 का नोट आज ही 15 लाख रुपये में बेचकर बनें धनकुबेर, तुरंत जानें बिक्री का तरीका

इन सभी फोन्स के लावा आपको रेडमी के और भी स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहे हैं। जिन्हें आप कई ऑफर्स के साथ चल रही सेल से खरीद सकते हैं। वहीं इसे खरीदने के लिए आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर आराम से इन्हें ऑनलाइन ऑर्डर कर घर पर मंगवा सकते हैं। ऐसा शानदार मौका बार बार नहीं मिलता हैं इसलिए इसका फटाक से फायदा उठा उठाएं।

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...