Mahindra Thar ROXX: Mahindra ने अपने आने वाली 5 Door Thar जिसका नाम ROXX है उसने एक रोमांचक टीज़र जारी किया है जिसमें इस दमदार SUV के शानदार और आधुनिक फीचर्स की झलक देखने को मिलती है। इस नए टीज़र में कई प्रीमियम एडिशन्स का खुलासा किया गया है जो ड्राइविंग अनुभव को एक नए स्तर पर ले जाने का वादा करते हैं। तो आइए जानते हैं Thar ROXX के इन खास फीचर्स के बारे में और देखते हैं कि यह SUV क्या कुछ खास लेकर आ रही है।

डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले

Mahindra Thar ROXX के नए टीज़र में सबसे प्रमुख फीचर है इसका फुली डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले। यह एडवांस्ड डिजिटल क्लस्टर ड्राइवर के लिए सभी महत्वपूर्ण जानकारी आसानी से उपलब्ध कराता है। इसके स्लिक और मॉडर्न इंटरफेस के कारण ड्राइविंग अनुभव और भी शानदार हो जाता है क्योंकि यह कस्टमाइजेबल व्यूज और इन्ट्यूटिव कंट्रोल्स प्रदान करता है।

Read More: बुलेट की होशियारी निकालने आ रही जल्द ही भारत में न्यू यामाहा XSR 155 बाइक, लुक और फीचर्स देख अब भी छोड़ देंगे बुलेट के सपने

Read More: SBI Investment Scheme: एसबीआई ने पेश की तीन शानदार स्कीम, मात्र 2000 रुपये मंथली के निवेश पर मिलेगा 1 करोड़ का रिटर्न!

टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम

Mahindra Thar ROXX 3 jpg

Mahindra Thar ROXX का बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम तकनीकी रूप से ड्राइवर्स को बेहद प्रभावित करेगा। इस हाई-रेजोल्यूशन डिस्प्ले को कनेक्टिविटी और एंटरटेनमेंट के सेंट्रल हब के रूप में डिजाइन किया गया है जिसमें स्मार्टफोन्स, नेविगेशन और सभी मल्टीमीडिया ऑप्शन्स का खास इंटीग्रेशन होता है। इसके यूज़र-फ्रेंडली इंटरफेस और रेस्पॉन्सिव टच कंट्रोल्स ड्राइवर्स और पैसेंजर्स के बीच इसे लोकप्रिय बनाने में मदत करता है।

लक्जरीरी सॉफ्ट लेदर डैशबोर्ड

Mahindra Thar ROXX को प्रीमियम बनाने के लिए इसमें सॉफ्ट लेदर डैशबोर्ड दिया गया है। यह लक्जरीरी टच न केवल गाड़ी की एस्थेटिक्स को बढ़ाता है बल्कि केबिन को एक प्लश और सोफिस्टिकेटेड फील भी देता है। डैशबोर्ड की बारीक कारीगरी और उच्च-गुणवत्ता वाली सामग्री Mahindra को बेहतर ड्राइविंग अनुभव प्रदान करने में मदत करता है।

म्यूजिक सिस्टम

इसमें दमदार म्यूजिक सिस्टम के लिए Thar ROXX में हरमन कार्डन म्यूजिक सिस्टम शामिल किया गया है। अपनी बेहतरीन ऑडियो क्वालिटी के लिए प्रसिद्ध, हरमन कार्डन सिस्टम एक इमर्सिव और क्रिस्टल-क्लियर साउंड अनुभव प्रदान करेगा। चाहे आपकी ये लंबी रोड ट्रिप हो या शहर के ट्रैफिक में यह प्रीमियम ऑडियो सिस्टम हर ड्राइव को बेहतर क्वालिटी वाले गाने के साथ आपके ड्राइविंग को शानदार बनाएगा।

पैनोरमिक सनरूफ

Mahindra Thar ROXX 2 1 jpg

इसके टीज़र में Thar ROXX के पैनोरमिक सनरूफ की भी झलक दी गई है जो केबिन को एक खुला और airy फील देता है। यह सनरूफ रोशनी को अंदर आने देता है जिससे केबिन ब्राइट और इन्वाइटिंग बनता है। यह फीचर खासकर सीनिक ड्राइव्स के दौरान ड्राइविंग अनुभव को और भी खास बनाता है।

Read More: आज ही खरीदें जबरदस्त फीचर्स से लैस Yamaha Nmax 155, माइलेज भी धांसू और कीमत भी कम जानें डिटेल्स

Read More: Amazon और Flipkart के बाद यहां शुरू हुई Independence Day की सेल, Xiaomi लवर्स की लगी लॉटरी!

Mahindra Thar ROXX के इंजन

इसके इंजन की बात कर्रे तो इसमें 1.5-लीटर डीजल इंजन होगा जो 117 PS और 300 Nm का टॉर्क देता है और इसे 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। 2.2-लीटर डीजल इंजन 130 PS और 300 Nm जनरेट करता है जबकि 2.0-लीटर पेट्रोल यूनिट 150 PS और 300 Nm प्रोड्यूस करता है। दोनों इंजनों में 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प होगा।

Meet Mobin, an automotive and business writer at Times Bull. With a passion for the latest trends and innovations in these industries, Mobin brings engaging perspectives to readers through his articles....